1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amitabh Bachchan ने पोती संग रिकॉर्ड किया सॉन्ग, कहा-दादा पोती स्टूडियो …

Amitabh Bachchan ने पोती संग रिकॉर्ड किया सॉन्ग, कहा-दादा पोती स्टूडियो …

Amitabh Bachchan Recorded Song With Granddaughter Said Dada Granddaughter Studio

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अपनी पोती अराध्या बच्चन के साथ एक नया गाना रिकॉर्ड किया है। अमिताभ बच्चन इस संबंध में एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वे एक स्टूडियो में गाना रिकॉर्ड करते दिख रहे हैं।

पढ़ें :- 22वीं Marriage Anniversary पर अजय ने शेयर की वाइन की बोतल, बोले- 1999 में लड़ी जंग

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन ने तस्वीर को पोस्ट कर लिखा: “जब दादा और पोती स्टूडियो में माइक के सामने हों और संगीत तैयार करें।” अमिताभ की यह पोस्ट खूब वायरल हो रही है। अमिताभ बच्चन और अराध्या बच्चन के साथ-साथ इस दौरान स्टूडियो में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन मौजूद थे।

अमिताभ बच्चन ने इस फोटो को ट्विटर पर भी शेयर किया है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह गाना किसी फिल्म का है या विशेष प्रोग्राम का हिस्सा है। अमिताभ बच्चन ने कई फिल्मों में गाने गाए हैं और सबसे पहला गाना उन्होंने ‘मेरे पास आओ’ (मिस्टर नटवरलाल, 1979) फिल्म में गाया था।

बता दें, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आखिरी बार शूजित सरकार की फिल्म गुलाबो सीताबो में नजर आए थे, जिसमें आयुष्मान खुराना भी थे। फिल्म इसी साल जून में अमेज़न प्राइम पर रिलीज हुई थी और इसे काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी मिला था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...