1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amitabh Bachchan ने सालों बाद किया नसीब का खुलासा, तस्वीर शेयर कर बोले- एक्शन सीन्स, ड्रामा ये सब घूमते हुए …

Amitabh Bachchan ने सालों बाद किया नसीब का खुलासा, तस्वीर शेयर कर बोले- एक्शन सीन्स, ड्रामा ये सब घूमते हुए …

अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यही कारण है कि एक्टर आए दिन सोशल मीडिया पर खास किस्से फैंस के सामने शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने दीवार फिल्म से जुड़ा एक किस्सा फैंस से शेयर किया था। जिसके बाद अब एक्टर ने एक और अपनी फिल्म से जुड़ी याद को चाहने वालों के सामने शेयर किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: अमिताभ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यही कारण है कि एक्टर आए दिन सोशल मीडिया पर खास किस्से फैंस के सामने शेयर करते रहते हैं। हाल ही में अमिताभ ने दीवार फिल्म से जुड़ा एक किस्सा फैंस से शेयर किया था। जिसके बाद अब एक्टर ने एक और अपनी फिल्म से जुड़ी याद को चाहने वालों के सामने शेयर किया है।

पढ़ें :- जब अमिताभ बच्चन ने किया पोस्ट कुछ है नहीं लिखने को, भड़के ट्रोलर्स बोले- थोड़ी सी शर्म हो तो पेट्रोल के बारे में लिख कर दिखाओ

आपको बता दें, उन्होंने बुधवार को साल 1981 में रिलीज हुई फिल्म ‘नसीब’ का एक राज खोला है। अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट में एक्टर ने फिल्म ‘नसीब’ के एक क्लाइमेक्स सीन के बारे में बताया है। अमिताभ ने बताया है कि मैटाडोर एंड गन, फिल्म नसीब के क्लाइमेक्स सीन को एक घूमते हुए रेस्टोरेंट में फिल्माया गया था।

एक्शन सीन्स, ड्रामा ये सब घूमते हुए रेस्टोरेंट में फिल्माए गए थे। चांदीवली स्टूडियो में एक सेट बनाया गया था और इसे घुमाया गया था। महान मनमोहन देसाई ही ये सोच सकते थे और सफल हो सकते थे और हम बात कर रहे हैं 80 के दशक की, जहां कोई वीएफएक्स और सीजी कुछ भी नहीं थे। वो दिन थे मेरे दोस्त…


अमिताभ बच्चन का ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस इस नई जानकारी को जानकर खासा खुश हैं। अब फैंस अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। हाल ही में अमिताभ ने दीवार फिल्म से जुड़ा एक खास किस्सा फैंस से शेयर किया था और बताया था कि कैसे फिल्म में शर्ट लंबी होने पर उन्होंने गांठ बांध ली थी।  जिसको लोगों ने उनका स्टाइल समझ लिया था। अमिताभ का ये पोस्ट भी खूब वायरल हुआ था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...