अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर फैंस के साथ साझा किया ‘सेल्फी’ को हिन्दी मतलब

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर फैंस के साथ साझा किया 'सेल्फी' को हिन्दी मतलब
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर फैंस के साथ साझा किया 'सेल्फी' को हिन्दी मतलब

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जितना पर्दे पर ऐक्टिव नजर आते हैं, उतना ही वो सोशल मीडिया पर भी रहते हैं। चाहे किसी सार्वजनिक मुद्दे पर अपना विचार रखना हो या अपनी कोई बात फैंस से साझा करनी हो ट्विटर के जरिए वह जरूर सुनाते हैं। इस बार उन्होंने ट्वीट करते हुए अंग्रेजी शब्द ‘Selfie’ का अर्थ हिन्दी में बताया है, जो वाकई मजेदार है।

Amitabh Bachchan Revealed The Version Of The Word Selfie :

बिग बी ने अपनी ब्लैक ऐंड वाइट सेल्फी शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे पर बड़ी वाली स्माइल भी नजर आ रही है। चेहरे पर ब्लैक चश्मा जंच रहा है और सिर पर टोपी भी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने सेल्फी का हिंदी मतलब भी बताया है। उन्होंने बताया है- व्यतिगत दूरभाषित यंत्र से हस्त उत्पादित स्व चित्र व द य स ह उ स च
वदय सह उसच :”

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ की अगली फिल्म शूजीत सरकार की ‘गुलाबो सिताबो’ है, जिसमें उनके साथ नजर आएंगे आयुष्मान खुराना। इसके अलावा वह अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इन दो फिल्मों के अलावा दो और फिल्में ‘झुंड’ और ‘चेहरे’ में भी नजर आ सकते हैं अमिताभ।

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन जितना पर्दे पर ऐक्टिव नजर आते हैं, उतना ही वो सोशल मीडिया पर भी रहते हैं। चाहे किसी सार्वजनिक मुद्दे पर अपना विचार रखना हो या अपनी कोई बात फैंस से साझा करनी हो ट्विटर के जरिए वह जरूर सुनाते हैं। इस बार उन्होंने ट्वीट करते हुए अंग्रेजी शब्द 'Selfie' का अर्थ हिन्दी में बताया है, जो वाकई मजेदार है। बिग बी ने अपनी ब्लैक ऐंड वाइट सेल्फी शेयर की है, जिसमें उनके चेहरे पर बड़ी वाली स्माइल भी नजर आ रही है। चेहरे पर ब्लैक चश्मा जंच रहा है और सिर पर टोपी भी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने सेल्फी का हिंदी मतलब भी बताया है। उन्होंने बताया है- व्यतिगत दूरभाषित यंत्र से हस्त उत्पादित स्व चित्र व द य स ह उ स च वदय सह उसच :" वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ की अगली फिल्म शूजीत सरकार की 'गुलाबो सिताबो' है, जिसमें उनके साथ नजर आएंगे आयुष्मान खुराना। इसके अलावा वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आएंगे, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। इन दो फिल्मों के अलावा दो और फिल्में 'झुंड' और 'चेहरे' में भी नजर आ सकते हैं अमिताभ।