1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. आदित्य नारायण के फेरों पर बोले अमिताभ बच्चन, कहा- पहुंच गए हमारे लड़के वहां तक …

आदित्य नारायण के फेरों पर बोले अमिताभ बच्चन, कहा- पहुंच गए हमारे लड़के वहां तक …

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सिंगर आदित्य नारायण बीते 1 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी को लेकर फैंस में भी काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आदित्य नारायण की शादी से जुड़ी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

पढ़ें :- मुम्बई में इंडिया फेम अवार्ड्स 2021 का भव्य आयोजन, इनको किया गया सम्मानित

आपको बता दूं, वहीं, हाल ही में आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आदित्य नारायण, श्वेता को वरमाला पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हें वरमाला पहनाते देख बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी जबरदस्त रिएक्शन दिया।

आदित्य नारायण के फेरों पर बोले अमिताभ 

आदित्य नारायण द्वारा साझा किया गया यह वीडियो उनके दोस्तों द्वारा एडिट किया गया है, जिसमें वरमाला के सीन के बाद अमिताभ बच्चन की फिल्म की एक क्लिप जोड़ दी गई है। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि आदित्य नारायण जैसे ही श्वेता अग्रवाल को वरमाला पहनाते हैं तो अमिताभ बच्चन खुशी से झूम उठते हैं।

इतना ही नहीं, वह कहते हैं, “उन्होंने कर दिखाया, पहुंच गए हमारे लड़के वहां।” इस वीडियो को शेयर करते हुए आदित्य नारायण ने लिखा, “वीडियो को एडिट करने का श्रेय बेवकूफ बेस्ट फ्रेंड अनुपम सरोज को जाता है, जिन्होंने इसमें अमिताभ बच्चन को भी दिखाया।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...