VIDEO: जब अमिताभ बच्चन ने सरेआम लगाई बहू ऐश्वर्या को फटकार

amitabh1

मुंबई। बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन को अक्सर मीडिया के सामने शांत और प्यार से जवाब देते हुए देखा जाता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश को काफी मस्तीभरे अंदाज में देखा जा सकता है। इस वीडियो में उनके साथ इंडस्ट्री के महानायक और उनके ससुर अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं। यहां मीडिया के सामने ऐश का यह चुलबुला अंदाज देख वह थोड़े असहज दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उन्होंने यहां बहू ऐश्वर्या को यह तक कह डाला कि, “आराध्या की तरह बर्ताव करना बंद करो।”

Amitabh Bachchan Says Stop Behaving Like Aaradhya To Aishwarya Viral Video :


इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो साल 2015 का है, जब अमिताभ-ऐश्वर्या किसी अवॉर्ड शो में शामिल हुए थे और दोनों ने ही टॉफी जीती थी। मीडिया से रूबरू होते वक्त ऐश्वर्या काफी एक्साइटेड थीं। वीडियो में ऐश्वर्या अमिताभ की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, “ये सबसे बेहतरीन हैं” और उन्हें गले लगा लेती हैं। इसपर अमिताभ कहते हैं, “आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो।” ऐश्वर्या यहीं नहीं रूकती वीडियो में वह अमिताभ की हुड्डी सहलाती भी नजर आ रही हैं। वीडियो में जहां ऐश्वर्या मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं, तो अमिताभ थोड़े इरिटेट लग रहे हैं।

मुंबई। बच्चन परिवार की बहू और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन को अक्सर मीडिया के सामने शांत और प्यार से जवाब देते हुए देखा जाता है। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ऐश को काफी मस्तीभरे अंदाज में देखा जा सकता है। इस वीडियो में उनके साथ इंडस्ट्री के महानायक और उनके ससुर अमिताभ बच्चन भी नजर आ रहे हैं। यहां मीडिया के सामने ऐश का यह चुलबुला अंदाज देख वह थोड़े असहज दिखाई दे रहे हैं। हालांकि उन्होंने यहां बहू ऐश्वर्या को यह तक कह डाला कि, "आराध्या की तरह बर्ताव करना बंद करो।"
इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो साल 2015 का है, जब अमिताभ-ऐश्वर्या किसी अवॉर्ड शो में शामिल हुए थे और दोनों ने ही टॉफी जीती थी। मीडिया से रूबरू होते वक्त ऐश्वर्या काफी एक्साइटेड थीं। वीडियो में ऐश्वर्या अमिताभ की ओर इशारा करते हुए कहती हैं, "ये सबसे बेहतरीन हैं" और उन्हें गले लगा लेती हैं। इसपर अमिताभ कहते हैं, "आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो।" ऐश्वर्या यहीं नहीं रूकती वीडियो में वह अमिताभ की हुड्डी सहलाती भी नजर आ रही हैं। वीडियो में जहां ऐश्वर्या मस्ती भरे मूड में नजर आ रही हैं, तो अमिताभ थोड़े इरिटेट लग रहे हैं।