1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amitabh Bachchan ने कमला पसंद को भेजा Legal Notice, कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद भी पान मसाला कंपनी ने नहीं किया…

Amitabh Bachchan ने कमला पसंद को भेजा Legal Notice, कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने के बाद भी पान मसाला कंपनी ने नहीं किया…

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं, और फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करते रहतें हैं। लेकिन बीते दिनो पान मसाला कंपनी ‘कमला पसंद’ के एड को लेकर काफी ट्रोल किया गया था

By आराधना शर्मा 
Updated Date

  Bollywood news: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतें हैं, और फैंस से जुड़े रहने के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करते रहतें हैं। लेकिन बीते दिनो पान मसाला कंपनी ‘कमला पसंद’ (kamala pasand) के एड को लेकर काफी ट्रोल किया गया था जिसके बाद अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने कंपनी के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर लिया था।  इतना ही नहीं इस मामले में उन्होने पान मसाला से अनुरोध किया था कि जिन विज्ञापनों में वे हैं उन्हें तुरंत बंद किया जाए मतलब उनका प्रसारण रोका जाए।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को दीपिका और आलिया से लगता है डर, बिग बी ने खुद किया बड़ा खुलासा

वहीं दूसरी तरफ आज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  ने पान मसाला कंपनी को एक लीगल नोटिस भेजा है, मिली जानकारी के मुताबिक बच्चन साहब (Amitabh Bachchan)  ने कमला पसंद कंपनी के साथ अपना अनुबंध समाप्त करते हुए ये जोर देकर बोला था कि उन्हें इस बात की खबर नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। तत्पश्चात, अब अमिताभ (Amitabh Bachchan)  ने एक ऐतिहासिक कदम उठाते हुए पान मसाला कंपनी को उनके विज्ञापनों को बंद करने का लीगल नोटिस (legal notice) भेजा है।

हाल ही प्राप्त हुई एक रिपोर्ट के अनुसार, एंडोर्समेंट समझौते की समाप्ति के बाद भी पान मसाला ब्रांड ‘कमला पसंद’ ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पर फिल्माए गए टेलीविज़न विज्ञापनों का प्रसारण जारी रखा हुआ है। वही सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया है कि अमिताभ बच्चन के दफ्तर से पता चला कि कमला पसंद को कानूनी नोटिस भेजा गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के टेलीविज़न विज्ञापनों का प्रसारण तुरंत बंद करने के लिए बोला गया है।

बता दें कि कंपनी के साथ अनुबंध समाप्त करते हुए अमिताभ बच्चन की ओर से जारी हुए एक बयान में बताया था कि कमला पसंद विज्ञापन के प्रसारित होने के कुछ दिनों पश्चात् अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया तथा बीते सप्ताह इससे स्वयं को बाहर कर लिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...