1. हिन्दी समाचार
  2. करवा चौथ पर BIG-B ने शेयर की ये यादगार तस्वीर

करवा चौथ पर BIG-B ने शेयर की ये यादगार तस्वीर

By आस्था सिंह 
Updated Date

Amitabh Bachchan Share Jaya Bachchan Photo On Karwa Chauth 2019

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अगर आप अमिताभ का ट्विटर हैंडल देखेंगे तो पाएंगे कि वो लगभग रोज़ कुछ ना कुछ ट्वीट जरूर करते हैं। अमिताभ के कई ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल भी होते हैं। करवा चौथ के खास मौक पर भी बिग बी ने एक ट्वीट किया है जो काफी फनी है। इस ट्वीट में उन्होंने पत्नी जया बच्चन के साथ एक फोटो शेयर की है, लेकिन फोटो में वो नज़र नहीं आ रहे हैं। फोटो में अमिताभ ने खुद को फिज़ूल बताते हुए जया को बेटर हाफ बताया है।

पढ़ें :- आज ईद के मौके पर आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों ने भी दी देशवासियों को ईद की बधाई

बता दें कि अमिताभ ने ट्विटर पर अपनी और जया की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इस फोटो में जया तो साफ-साफ नज़र आ रही हैं, लेकिन अमिताभ बच्चन का आधा भाग नजर आ रहा है जी हाँ तस्वीर में उनका चेहरा नज़र नहीं आ रहा है। फोटो में अमिताभ ने खुद को क्रॉप कर दिया है। अब आप भी यह सोच रहे होंगे कि करवाचौथ के दिन ही अभिताभ ने ऐसा क्यों किया? तो आपको बता दें कि सवाल का जवाब भी अमिताभ ने अपने ट्वीट में दिया है।

पढ़ें :- इसुजु डी-मैक्स हाई-लैंडर पर है डिस्काउंट जानिए किस किस को मिल सकता है इस ऑफर का फायदा

अमिताभ ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरी बेटर हाफ…ज़हिर है कि बाकी का आधा शख्स फिज़ूल है इसलिए दिखाई नहीं दे रहा है’। फैंस को बिग बी का ये ट्वीट और फोटो दोनों ही बेहद पसंद आ रहे हैं। सभी उन्हे करवाचौथ की बधाई दे रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X