अमिताभ बच्चन ने ट्वीट की श्वेता-अभिषेक के बचपन की PHOTO, फैन्स हुए दीवाने

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट की श्वेता-अभिषेक के बचपन की PHOTO, फैन्स हुए दीवाने
अमिताभ बच्चन ने ट्वीट की श्वेता-अभिषेक के बचपन की PHOTO, फैन्स हुए दीवाने

मुंबई। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सितारों में से एक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर अपने ट्वीट से फैंस का दिल जीत लिया है। अमिताभ अक्सर ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी रील और रियल लाइफ से जुड़ी चीजें पोस्ट करते रहते हैं और अपनी व्यस्त दिनचर्या के बीच ब्लॉग व ओपन लेटर्स लिखने के लिए भी वक्त निकाल ही लेते हैं। यह तो आप जानते ही होंगे कि बिग बी की सोशल मीडिया पोस्ट हमेशा फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं और चर्चा का विषय भी बनती हैं।

Amitabh Bachchan Shares Abhishek Bachchan Shweta Bachchan Childhood Pictures :

हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट भी किया ‘जिसमें उन्होंने अपने बच्चों (श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन) की तस्वीरें शेयर की हैं। ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें श्वेता और अभिषेक के बचपन की हैं। आप देख सकते हैं कि दोनों नाइट ड्रेस में नजर आ रहे हैं। एक जैसी नाइट ड्रेस में दिख रहे श्वेता-अभिषेक इस तस्वीर में काफी क्यूट लग रहे हैं। अभिषेक बच्चन ने श्वेता का हाथ पकड़ा हुआ है।

तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, ‘एक बच्चे की मासूमियत हमें वो वजह और मौका देती है कि हम भी वो बन सकें जो कि वो खुद हैं। श्वेता और अभिषेक अपनी हदों पर।’ फैंस को अमिताभ का यह ट्वीट काफी पसंद आ रहा है और लोग इसे खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।

मुंबई। सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सितारों में से एक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने एक बार फिर अपने ट्वीट से फैंस का दिल जीत लिया है। अमिताभ अक्सर ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी रील और रियल लाइफ से जुड़ी चीजें पोस्ट करते रहते हैं और अपनी व्यस्त दिनचर्या के बीच ब्लॉग व ओपन लेटर्स लिखने के लिए भी वक्त निकाल ही लेते हैं। यह तो आप जानते ही होंगे कि बिग बी की सोशल मीडिया पोस्ट हमेशा फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं और चर्चा का विषय भी बनती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट भी किया 'जिसमें उन्होंने अपने बच्चों (श्वेता बच्चन और अभिषेक बच्चन) की तस्वीरें शेयर की हैं। ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें श्वेता और अभिषेक के बचपन की हैं। आप देख सकते हैं कि दोनों नाइट ड्रेस में नजर आ रहे हैं। एक जैसी नाइट ड्रेस में दिख रहे श्वेता-अभिषेक इस तस्वीर में काफी क्यूट लग रहे हैं। अभिषेक बच्चन ने श्वेता का हाथ पकड़ा हुआ है। तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा, 'एक बच्चे की मासूमियत हमें वो वजह और मौका देती है कि हम भी वो बन सकें जो कि वो खुद हैं। श्वेता और अभिषेक अपनी हदों पर।' फैंस को अमिताभ का यह ट्वीट काफी पसंद आ रहा है और लोग इसे खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं।