सामने आया अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘झुंड’ का पहला पोस्टर, कल लॉन्च होगा टीजर

सामने आया अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का पहला पोस्टर, कल लॉन्च होगा टीजर
सामने आया अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का पहला पोस्टर, कल लॉन्च होगा टीजर

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन उम्र की परवाह किए बिना अपनी एक और फिल्म के साथ तैयार हो गए हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘झुंड’ का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है। यही नहीं इससे पहले भी फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिसके चलते दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। सोमवार को अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया, पोस्टर को साझा करते हुए उन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में ‘झुंड’ लिखा है।

Amitabh Bachchan Shares First Look Poster Of Jhund :

सामने आए पोस्टर में अमिताभ बच्चन नीले रंग की कपड़ों में हाथ बांधे उल्टे खड़े दिखाई दे रहे हैं। उनके सामने बस्ती नजर आ रही है। साथ ही जमीन पर सफेद और लाल रंग की एक फुटबॉल और एक टूटी-फूटी वैन भी दिख रही है। पोस्टर के माध्यम से साफ प्रतीत होता है कि अमिताभ बच्चन फुटबॉल के खेल को बस्ती के अदंर एक पहचान दिलाना चाहते हैं। चेहरा ना दिखने के कारण उनके हाव-भाव तो दिखाई नहीं दे रहे हैं लेकिन खड़े होने की मुद्रा और आस-पास की परिस्थिति को देखकर ऐसा लगता है कि वह गंभीर ख्यालों में डूबे हुए हैं।

फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमथ, सविता राज हिरेमथ, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोरा द्वारा टी सीरीज, तांडव फिल्म एंटरटेनमेंट और अटपट के बैनर तले हो रहा है।

मुंबई। बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन उम्र की परवाह किए बिना अपनी एक और फिल्म के साथ तैयार हो गए हैं। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'झुंड' का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है। यही नहीं इससे पहले भी फिल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिसके चलते दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। सोमवार को अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया, पोस्टर को साझा करते हुए उन्होंने अंग्रेजी और हिंदी भाषा में 'झुंड' लिखा है। सामने आए पोस्टर में अमिताभ बच्चन नीले रंग की कपड़ों में हाथ बांधे उल्टे खड़े दिखाई दे रहे हैं। उनके सामने बस्ती नजर आ रही है। साथ ही जमीन पर सफेद और लाल रंग की एक फुटबॉल और एक टूटी-फूटी वैन भी दिख रही है। पोस्टर के माध्यम से साफ प्रतीत होता है कि अमिताभ बच्चन फुटबॉल के खेल को बस्ती के अदंर एक पहचान दिलाना चाहते हैं। चेहरा ना दिखने के कारण उनके हाव-भाव तो दिखाई नहीं दे रहे हैं लेकिन खड़े होने की मुद्रा और आस-पास की परिस्थिति को देखकर ऐसा लगता है कि वह गंभीर ख्यालों में डूबे हुए हैं। फिल्म में बिग बी एक फुटबॉल कोच की भूमिका में नजर आएंगे जो गरीब बच्चों को प्रेरित कर एक फुटबॉल टीम की शुरुआत करते हैं। इस फिल्म का निर्देशन मराठी फिल्मकार नागराज मंजुले कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरेमथ, सविता राज हिरेमथ, नागराज मंजुले, गार्गी कुलकर्णी और मीनू अरोरा द्वारा टी सीरीज, तांडव फिल्म एंटरटेनमेंट और अटपट के बैनर तले हो रहा है।