अमिताभ बच्चन अपनी ऑनस्क्रीन मां का लेटर शेयर करते हुए भावुक

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अपनी ऑनस्क्रीन मां का लेटर
अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अपनी ऑनस्क्रीन मां का लेटर

Amitabh Bachchan Shares Letter From Onscreen Mother Sulochana Latkar On Facebook

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही अपने फैन्स और करीबियों के साथ अपनी यादें शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी ऑनस्क्रीन मां सुलोचना लाटकर का स्नेहभरा लेटर शेयर किया है। इस लेटर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि वह अपने फैन्स के साथ इस लेटर को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। जैसा कि सुलोचना लाटकर कई फिल्मों में अमिताभ बच्चन की मां की भूमिका में नजर आ चुकी हैं।

अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर लेटर को शेयर करते हुए बताया कि मेरी 75वीं वर्षगांठ पर उन्होंने जो मुझे अपने पत्र का उपहार दिया, उससे मैं अभिभूत हो गया और मैं खुद को इस पत्र को स्झेयर करने से रोक नहीं पाया। उनसे मुझे बहुत प्यार और स्नेह मिला है। बच्चन जी के पत्र में सुलोचना ने लिखा है, ‘आज आपको 75 साल पूरे हो रहे हैं, मराठी भाषा में ऐसी वर्षगांठ को ‘अमृतमहोत्सव’ कहा जाता है। आप अमृत का अर्थ तो जानते ही हैं। मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि आपकी आने वाली जिंदगी पर यह अमृतधारा सदा बरसती रहे।’

सुलोचना ने इस लेटर में आगे लिखा, ‘मुझे अब भी ‘रेश्मा और शेरा’ का सीरियस, शर्मीला छोटू याद है, जब मैं आज उसी छोटू को पहाड़ की तरह मजबूत और विशाल रूप में देखती हूं तो मुझे भगवान के साक्षात्कार का भरोसा होता है’. सुलोचना लाटकर और अमिताभ बच्चन ने मुकद्दर का सिंकंदर, मजबूर और रेश्मा और शेरा जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. वहीं अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही उनकी फिल्म 102 नॉट आउट का टीजर रिलीज हुआ है और यह फिल्म मई में रिलीज होगी ।

मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही अपने फैन्स और करीबियों के साथ अपनी यादें शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी ऑनस्क्रीन मां सुलोचना लाटकर का स्नेहभरा लेटर शेयर किया है। इस लेटर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि वह अपने फैन्स के साथ इस लेटर को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए। जैसा कि सुलोचना लाटकर कई फिल्मों में अमिताभ बच्चन की मां की भूमिका में नजर आ चुकी हैं। अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर लेटर को शेयर करते हुए बताया कि मेरी 75वीं वर्षगांठ पर उन्होंने जो मुझे अपने पत्र का उपहार दिया, उससे मैं अभिभूत हो गया और मैं खुद को इस पत्र को स्झेयर करने से रोक नहीं पाया। उनसे मुझे बहुत प्यार और स्नेह मिला है। बच्चन जी के पत्र में सुलोचना ने लिखा है, 'आज आपको 75 साल पूरे हो रहे हैं, मराठी भाषा में ऐसी वर्षगांठ को 'अमृतमहोत्सव' कहा जाता है। आप अमृत का अर्थ तो जानते ही हैं। मेरी ईश्वर से प्रार्थना है कि आपकी आने वाली जिंदगी पर यह अमृतधारा सदा बरसती रहे।' सुलोचना ने इस लेटर में आगे लिखा, 'मुझे अब भी 'रेश्मा और शेरा' का सीरियस, शर्मीला छोटू याद है, जब मैं आज उसी छोटू को पहाड़ की तरह मजबूत और विशाल रूप में देखती हूं तो मुझे भगवान के साक्षात्कार का भरोसा होता है'. सुलोचना लाटकर और अमिताभ बच्चन ने मुकद्दर का सिंकंदर, मजबूर और रेश्मा और शेरा जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. वहीं अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही उनकी फिल्म 102 नॉट आउट का टीजर रिलीज हुआ है और यह फिल्म मई में रिलीज होगी ।