जब जया बच्चन बनी थीं स्वामी विवेकानंद, अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुरानी फोटो

जब जया बच्चन बनी थीं स्वामी विवेकानंद, अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुरानी फोटो
जब जया बच्चन बनी थीं स्वामी विवेकानंद, अमिताभ बच्चन ने शेयर की पुरानी फोटो

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। अमिताभ अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा ही कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। भले ही उनकी नई फिल्मों के शूट की फोटो हो या फिर बीते दिनों को याद करना, अमिताभ अपने पोस्ट के जरिए बहुत कुछ कहते हैं। अभी हाल ही में उन्होने जाया की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो स्वामी विवेकानन्द के अवतार में दिखाई दे रही हैं।

Amitabh Bachchan Shares Old Pic Of Jaya Bachchan In Swami Vivekanands Avatar :

जया बच्चन बनीं विवेकानंद

ट्विटर पर जहां अमिताभ बच्चन ने अपनी नई फिल्म गुलाबो सिताबो को नया नाम दिया है वहीं इंस्टाग्राम पर अमिताभ ने पत्नी जया बच्चन की बहुत पुरानी फोटो शेयर की है। ये फोटो जया की बंगाली फिल्म डागटर बाबू के समय की है। उन्होंने जाया की फोटो शेयर करते हुए बताया कि ये फिल्म कभी पूरी नहीं हुई और इसी कारण रिलीज भी नहीं हो पाई। जया बच्चन ने इस फिल्म में स्वामी विवेकानंद का किरदार निभाया था।


इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में आप देख सकते हैं कि जया बच्चन विवेकानंद के रूप में दिखाई दे रही हैं। इस गेटअप में वो काफी जच रही हैं। बता दें कि जया बच्चन को आखिरी बार फिल्म द्रोण में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने 2016 में आई करीना कपूर की फिल्म की एंड का में कैमियो किया था।

बात करें अमिताभ के प्रोजेक्ट्स की तो वे आयुष्मान खुराना संग फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे फिल्म झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र में भी काम कर रहे हैं। ये सभी 2020 की सबसे प्रतीक्षित फिल्में हैं।

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर कलाकार अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं। अमिताभ अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर हमेशा ही कुछ ना कुछ पोस्ट करते रहते हैं। भले ही उनकी नई फिल्मों के शूट की फोटो हो या फिर बीते दिनों को याद करना, अमिताभ अपने पोस्ट के जरिए बहुत कुछ कहते हैं। अभी हाल ही में उन्होने जाया की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो स्वामी विवेकानन्द के अवतार में दिखाई दे रही हैं। जया बच्चन बनीं विवेकानंद ट्विटर पर जहां अमिताभ बच्चन ने अपनी नई फिल्म गुलाबो सिताबो को नया नाम दिया है वहीं इंस्टाग्राम पर अमिताभ ने पत्नी जया बच्चन की बहुत पुरानी फोटो शेयर की है। ये फोटो जया की बंगाली फिल्म डागटर बाबू के समय की है। उन्होंने जाया की फोटो शेयर करते हुए बताया कि ये फिल्म कभी पूरी नहीं हुई और इसी कारण रिलीज भी नहीं हो पाई। जया बच्चन ने इस फिल्म में स्वामी विवेकानंद का किरदार निभाया था।
इस ब्लैक एंड वाइट फोटो में आप देख सकते हैं कि जया बच्चन विवेकानंद के रूप में दिखाई दे रही हैं। इस गेटअप में वो काफी जच रही हैं। बता दें कि जया बच्चन को आखिरी बार फिल्म द्रोण में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने 2016 में आई करीना कपूर की फिल्म की एंड का में कैमियो किया था। बात करें अमिताभ के प्रोजेक्ट्स की तो वे आयुष्मान खुराना संग फिल्म गुलाबो सिताबो में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे फिल्म झुंड, चेहरे और ब्रह्मास्त्र में भी काम कर रहे हैं। ये सभी 2020 की सबसे प्रतीक्षित फिल्में हैं।