1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ ले बोले Amitabh Bachchan, कोविड वाला क्रिकेट वाला नहीं

कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज़ ले बोले Amitabh Bachchan, कोविड वाला क्रिकेट वाला नहीं

कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की। आप देख सकते हैं इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा है, 'दूसरा भी हो गया। कोविड वाला, क्रिकेट वाला नहीं।'

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Amitabh Bachchan Speaks Of Corona Vaccines Second Dose Kovid Is Not A Cricket Person

मुंबई: कोरोना काल के बीच सभी स्टार्स जल्दी-जल्दी वैक्सीन लगवा रहे हैं और अपनी तस्वीरों को पोस्ट कर इस बारे में बता रहे हैं। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने भी वैक्सीन की दूसरी डोज ले ली है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये दी है। इसी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी है।

पढ़ें :- राखी सावंत के वैक्सीन लगवाने का Video Viral, डर के मारे गाने लगीं ये गाना...

कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लेने के बाद उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की। आप देख सकते हैं इस तस्वीर के साथ उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है, उन्होंने लिखा है, ‘दूसरा भी हो गया। कोविड वाला, क्रिकेट वाला नहीं।’

Amitabh Bachchan

वही इसके बाद उन्होंने हंसने वाले इमोटिकॉन बनाया है आगे लिखा है- ‘सॉरी, सॉरी यह काफी बुरा था।’ अब उनकी इस पोस्ट को पढ़कर लोग मजे ले रहे हैं। कई लोग उनसे ये सवाल कर रहे हैं कि रात के तीन बजे वो पोस्ट शेयर क्यों करते हैं। इसी के साथ कुछ ऐसे भी हैं जो कह रहे हैं कि अच्छा है आपको दोनों लग गई है। हमको तो अभी तक एक भी नहीं लगी। आप सभी को बता दें कि बीते महीने यानी अप्रैल के महीने में 1 तारीख को अमिताभ बच्चन ने ट्विटर और ब्लॉग पर अपने कोरोना वैक्सीन के पहले डोज के बारे में जानकारी दी थी।


इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि उनके परिवार में अभिषेक बच्चन को छोड़कर सभी ने पहला डोज ले लिया है। वैसे बिग बी ने बीते दिनों ही अपने एक ब्लॉग में बताया था कि 15 मई को पोलैंड से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर शिप होंगे। उन्होंने लिखा था कि अभी मैंने जो ऑर्डर किए हैं वो 5 लीटर वाले हैं और आने वाले दिनों में मैं 10 लीटर के 50 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदूंगा और उन्हें अस्पताल में डोनेट करूंगा। इस तरह अमिताभ लोगों की मदद करने में भी आगे निकल रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X