1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amitabh Bachchan ने ट्वीट कर दी Breaking News, कहा-तमाम सावधानियों के बावजूद भी… घर में घुस आया

Amitabh Bachchan ने ट्वीट कर दी Breaking News, कहा-तमाम सावधानियों के बावजूद भी… घर में घुस आया

अब हाल ही में बिग बी (BIG B) ने ब्लॉग पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने घर 'जलसा' में चमगादड़ अटैक के बारे में बताया। उन्होंने यह भी बताया कि घर में चमगादड़ के घुस आने से घरवाले डरे हुए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया (Social media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। अमिताभ आए दिन अपने ऑफिशियल ब्लॉग (official blog) पर भी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स और लाइफ से जुड़ी बातें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। फैंस इनकी पोस्ट और बेहतरीन ब्लॉग का इंतजार करते रहतें हैं।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को दीपिका और आलिया से लगता है डर, बिग बी ने खुद किया बड़ा खुलासा

दरअसल, अब हाल ही में बिग बी (BIG B) ने ब्लॉग पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने घर ‘जलसा’ में चमगादड़ अटैक के बारे में बताया। उन्होंने यह भी बताया कि घर में चमगादड़ के घुस आने से घरवाले डरे हुए हैं।

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग में दी जानकारी 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ब्लॉग में बताया कि रोज रात तक उनका काम करना चालू है। ऐसे में वे जल्दी सो जाते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह इन दिनों दुबई एक्सपो (Dubai Expo) के कैंपेन की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इसके बाद उन्होंने पोस्ट में भी बताया कि एक बार फिर से चमगादड़ उनके घर में घुसा आया।

बिग बी ने लिखा, “और इन सबके बाद खुलासे की बात.. फिर एक और चमगादड़ सामने आया है। तमाम सावधानियों के बावजूद भी एक चमगादड़ घर में घुस आया।”

पढ़ें :- KBC के 1000 episode completes होने पर शो के बीच हुआ कुछ ऐसा कि अमिताभ को जया पर आया गुस्सा, बोले- जाओ मै तुमने बात नहीं करूंगा

ट्वीट कर दी ब्रेकिंग न्यूज़ 

अमिताभ बच्चन ने आगे लिखा, “सभी जरूरी डिवाइस इकट्ठा किए जाने लगे जो चमगादड़ को रोकने और उनसे छुटकारा दिलाए और डरे सहमे घरवालों को राहत दे। नहीं…मुझे ईएफ ब्रिगेड से कोई सलाह नहीं चाह‍िए…पर आपके पास कुछ नया है ,जो हमने आज तक ट्राई नहीं किया है तो उसे जरूर हमारे सामने लाएं। हमने धुंआ किया, सैनिटाइज्ड लिक्व‍िड छ‍िड़का, इलेक्ट्रॉन‍िक रिपेलेंट गैजेट और इन सबसे ज्यादा प्रैक्ट‍िकल है-नीलगिरी के तेल का सभी जगह छ‍िड़काव करना…।”

पढ़ें :- Hotness Alert: चादर ओढ़ सड़क पर निकली Urfi Javed, पीछे से दिखा सबकुछ
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...