1. हिन्दी समाचार
  2. अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया कुछ ऐसा जो सुर्खियों छाया है, बोले- झूठे हैं वो लोग…

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया कुछ ऐसा जो सुर्खियों छाया है, बोले- झूठे हैं वो लोग…

Amitabh Bachchan Tweeted That Something Which Is In The Limelight Said Those People Are False

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने काम और एक्टिंग से लोगों के दिलों में राज किया है। और लोगों के दिलों को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ा है। इन दिनों बच्चन साहब सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। जिसकी वजह से उनके चाहने वालों का प्यार ​उन्हें खूब मिल रहा है।

पढ़ें :- संजय सिंह का आरोप, UP में 39 जिलों के उच्च पदों पर 46 जाति विशेष के अधिकारी तैनात

वह हमेश अपने शानदार तस्वीर के साथ कविताएं और विचार भी हमेशा पोस्ट करते हैं। उनका एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। जिसमें उन्होंने लिखा कि झूठे हैं लोग जो सुबह को शाम और शाम को अंधेरे कहते हैं। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं।

पढ़ें :- उपचुनाव: कांग्रेस ने यूपी में 2 और मध्यप्रदेश में 9 उम्मीदवारों के नाम का किया ऐलान

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “झूठे हैं लोग जो सुबह को शाम, शाम को अंधेरे कहते हैं। देखा है हमने चिरागो से जलने वाले चिरागों को घेरे रहते हैं।” अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- 'खाकी' के बाद अब 'खादी' पहनेंगे पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय, जेडीयू में हुए शामिल

बता दें कि इससे पहले अमिताभ बच्चन ने एक और ट्वीट किया था, जिसने फैंस का खूब ध्यान खींचा था। अपने ट्वीट में बिगबी ने लिखा था, “सागर को घमंड था कि मैं, सारी दुनिया को डुबा सकता हूं। इतने में तेल की एक बूंद आई और तैर कर निकल गई। यह पहली बार नहीं है जब अमिताभ बच्चन के ट्वीट इस कदर वायरल हुए हों।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...