1. हिन्दी समाचार
  2. अमिताभ बच्‍चन ने वेस्‍टइंडीज को चेताया, कहा – कितनी बार बोला विराट को मत छेड़

अमिताभ बच्‍चन ने वेस्‍टइंडीज को चेताया, कहा – कितनी बार बोला विराट को मत छेड़

Amitabh Bachchan Warns West Indies Said How Many Times Did Virat Get Harassed

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन एक बार क्रिकेट को लेकर किये ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं। उन्‍होंने भारतीय क्रिकेट कप्‍तान विराट कोहली की तूफानी पारी की तारीफ करते हुए वेस्‍ट इंडीज को चेताया। शुक्रवार को भारत और वेस्ट इंडीज के बीच हुए टी-20 इंटरनैशनल मैच में विराट कोहली की शानदार 94 रनों की पारी से बिग बी भी खुश हो गए और उन्होंने निराले अंदाज में विराट को सोशल मीडिया पर बधाई दी।

पढ़ें :- इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान, इनको मिली जगह

अमर अकबर एंथोनी का डॉयलॉग

अमिताभ ने ट्वीट किया, ”- यार कितनी बार बोला मई तेरे को .. की Virat को मत छेड़ , मत छेड़ , मत छेड़ … पन सुनताइच किधर है तुम … अभी पर्ची लिख के दे दिया ना हाथ में !!!! देख देख .. WI (वेस्टइंडिज) का चेहरा देख ; कितना मारा उसको , कितना मारा !! ( एंथोनी भाई के सम्मान के साथ, अमर, अकबर एंथोनी )”। दरअसल ये अमर अकबर एंथोनी में अमिताभ बच्चन के एक मशहूर डॉयलॉग का रिक्रिएशन है। इस डॉयलॉग में मार खाने के बाद अमिताभ बच्चन शीशे के सामने खड़े होकर खुद से बातें करते हैं।

गौरतलब है कि विराट कोहली की कप्तानी पारी और केएल राहुल के अर्धशतक से भारत ने पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ रिकार्ड लक्ष्य हासिल करके छह विकेट की जीत से तीन मैचों की श्रृंखला में शुरुआती बढ़त हासिल की। भारत के सामने 208 रन का लक्ष्य था और उसने सपाट पिच पर 18.4 ओवर में चार विकेट पर 209 रन बनाकर जीत दर्ज की। कोहली ने 50 गेंदों पर छह चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से नाबाद 94 रन बनाये जो इस प्रारूप में उनका सर्वोच्च स्कोर है। उन्होंने राहुल (40 गेंदों पर 62 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिये 100 रन की साझेदारी की। 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...