1. हिन्दी समाचार
  2. बच्चों के साथ उलझते नजर आए अमिताभ बच्चन, जानें क्यों

बच्चों के साथ उलझते नजर आए अमिताभ बच्चन, जानें क्यों

Amitabh Bachchan Was Involved With Children Know Why

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आने वाली फिल्म गुलाबो सिताबों की शूटिंग के लिए बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने मेकओवर से सबको हैरान कर दिया। उनको इस लुक में पहचानना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक बुजुर्ग के किरदार में नज़र आएंगे। जिसमें वह अपने उम्र के आखिरी पड़ाव पर होता है, तो थोड़ा चिड़चिड़ा हो जाता है। यह चिड़चिड़ापन बच्चों को बहुत अखरता है, शनिवार को फिल्माए गए सीन में बुजुर्ग का किरदार निभा रहे अमिताभ बच्चन को बच्चों ने खूब परेशान किया। वहीं, अमिताभ भी बच्चों को डांटते रहे। पिछले चार दिनों से महमूदाबाद हाउस में चल रही फिल्म गुलाबो-सिताबो की शूटिंग में एक भाग के कुछ शॉट गोमतीनगर की सड़कों पर भी फिल्माए गए।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

दरअसल, शूजीत सरकार निर्देशित फिल्म गुलाबो-सिताबो में महमूदाबाद हाउस के इंडोर शूटिंग में अमिताभ बच्चन, फर्रुख जाफर, नलनीश नील समेत कई लोकल आर्टिस्टों के साथ शूटिंग हुई, जिसमें अमिताभ बच्चन चाय पीते दिखे। वहीं, बकरी और बकरे को भगाते हुए भी सीन फिल्माए गए। इस फिल्म में करीब दर्जनों लोकल कलाकार काम कर रहे हैं।

खबर है कि 10 दिन बाद अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्म की शूटिंग के लिए शहर में मौजूद रहेंगे। उसके बाद अमिताभ और आयुष्मान के सीन फिल्माए जाएंगे। पुराने लखनऊ से लेकर गोमतीनगर में कई सीन फिल्माए जाएंगे। करीब दो महीने की शूटिंग में लखनऊ की खूबसूरती दिखाई जाएगी। साथ ही इस फिल्म में अर्चना शुक्ला और श्रीप्रकाश बाजपेयी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। श्री प्रकाश, अमिताभ बच्चन के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं, वही अर्चना आयुष्मान खुराना की मां किरदार निभा रही हैं।

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...