पुलवामा अटैक : शहीदों के परिजनों को पांच-पांच लाख रूपए देंगे अभिनेता अमिताभ बच्चन

amitabh bacchan
पुलवामा अटैक : शहीदों के परिजनों को पांच-पांच लाख देंगे अभिनेता अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर के पुलवामा में आ​तंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिजनों के साथ पूरा देश खड़ा है। इस मामले में आरोपियों को सबक सिखाने की मांग के साथ ही पीड़ित परिजनों की मदद के लिए भी पूरा देश तैयार है। इसी क्रम में बालीवुड अभिनेता अमिताभा बच्चन ने एक बड़ी घोषणा की है। उन्होने ऐलान किया कि शहीद हुए सभी जवानों के परिजनों को वो पांच—पांच लाख रूपए की राशि देंगे।

Amitabh Bachchan Will Donate 5 Lakh To Each Martyr Family :

बता दें कि उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले कैलाश खेर ने देवरिया जिले के शहीद विजय कुमार मौर्य के परिवार को 10 लाख रुपये की मदद देने का ऐलान किया है। वहीं महानायक अमिताभ बच्चन शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देंगे। कुल मिलाकर अमिताभ बच्चन 2 करोड़ की राशि डोनेट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने कार्यालय को पुलवामा के सभी शहीदों के घरवालों के पते इकट्ठा करने का आदेश दिया है। जिससे की वो सभी तक मदद की राशि पहुंचा सकें। अमिताभ बच्चन ने अपने स्टाफ को ये भी केंद्र सरकार से संपर्क कर इस बारे में उचित व्यवस्था करने को कहा है ताकि सभी 40 शहीदों के परिवारों को यह राशि आसानी से मिल सके। बता दें कि अमिताभ बच्चन इससे पहले भी कर्ज में डूबे किसानों की मदद कर सके हैं।

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर के पुलवामा में आ​तंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिजनों के साथ पूरा देश खड़ा है। इस मामले में आरोपियों को सबक सिखाने की मांग के साथ ही पीड़ित परिजनों की मदद के लिए भी पूरा देश तैयार है। इसी क्रम में बालीवुड अभिनेता अमिताभा बच्चन ने एक बड़ी घोषणा की है। उन्होने ऐलान किया कि शहीद हुए सभी जवानों के परिजनों को वो पांच—पांच लाख रूपए की राशि देंगे। बता दें कि उत्तर प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले कैलाश खेर ने देवरिया जिले के शहीद विजय कुमार मौर्य के परिवार को 10 लाख रुपये की मदद देने का ऐलान किया है। वहीं महानायक अमिताभ बच्चन शहीद हुए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देंगे। कुल मिलाकर अमिताभ बच्चन 2 करोड़ की राशि डोनेट कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने कार्यालय को पुलवामा के सभी शहीदों के घरवालों के पते इकट्ठा करने का आदेश दिया है। जिससे की वो सभी तक मदद की राशि पहुंचा सकें। अमिताभ बच्चन ने अपने स्टाफ को ये भी केंद्र सरकार से संपर्क कर इस बारे में उचित व्यवस्था करने को कहा है ताकि सभी 40 शहीदों के परिवारों को यह राशि आसानी से मिल सके। बता दें कि अमिताभ बच्चन इससे पहले भी कर्ज में डूबे किसानों की मदद कर सके हैं।