1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अमिताभ बच्चन नहीं देंगे दिवाली की पार्टी, ये वजह बता किया खुलासा…

अमिताभ बच्चन नहीं देंगे दिवाली की पार्टी, ये वजह बता किया खुलासा…

Amitabh Bachchan Will Not Give Diwali Party Revealed The Reason For This

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: हर साल दिवाली का पर्व बहुत धूम धाम से मनाया जाता है। यह पर्व आम लोगों के जैसे ही बॉलीवुड सेलेब्स भी धूम धाम से मनाते हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन अपने घर में ग्रैंड पार्टी होस्ट करते हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होने वाला है। जी हाँ, इस बार उनके यहां कोई पार्टी नहीं होने वाली है। हाल ही में इस बात की पुष्टि खुद अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने की है।

पढ़ें :- सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को लेकर किया खुलासा, इस फिल्म को लेकर कही ये बात

हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, “यह सच है कि इस साल हमारे परिवार में एक सदस्य की मौत हुई है। मेरी बहन (श्वेता) की सास (रितु नंदा) का निधन हुआ है। ऐसे समय में कौन पार्टी करेगा?” जी दरअसल 14 जनवरी को रितु नंदा के निधन के बाद उनके भाई और बिग बी के खास दोस्तों में से एक ऋषि कपूर भी 30 अप्रैल को दुनिया छोड़कर जा चुके हैं।

सामाजिक अवसर अब दूर के सपने

ऐसे में हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान अभिषेक ने कहा, “सभ्यता अब तक के सबसे बड़े संकट (कोविड-19 महामारी) से गुजर रही है। हमें जितना संभव हो, सतर्क रहने की जरूरत है। अत्यंत सामाजिक दूरी का पालन करना ही एकमात्र विकल्प है। और वह भी इस बात की गारंटी नहीं है कि आपको इन्फेक्शन नहीं होगा। दिवाली पार्टी और अन्य सामाजिक अवसर अब दूर के सपने हो गए हैं।”

पढ़ें :- Reception पार्टी में जैद दरबार की आर्टिस्ट बनीं गौहर, पति को तैयार करतीं आई नजर... video

वैसे हम आपको बता दें कि इसी साल जुलाई के महीने में बच्चन परिवार के चार सदस्य अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या कोविड-19 से संक्रमित हो गए थे। उसके बाद सभी को मुंबई के नानावटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। उस बीच सबसे पहले ऐश्वर्या और आराध्या ठीक हुए थे और उन दोनों के बाद अमिताभ और फिर अभिषेक सबसे बाद में ठीक हुए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...