1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amitabh Bachchan के करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा, बिग बी बोले- छोड़ कर चले…

Amitabh Bachchan के करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा, बिग बी बोले- छोड़ कर चले…

बाॅलीवुड के महानायक कहे जाने वाले एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बहुत दुखी हैं। उम्र के इस पड़ाव पर उनका बहुत क्लोज साथी उनका साथ छोड़ हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया से जा चुका है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक कहे जाने वाले एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) बहुत दुखी हैं। उम्र के इस पड़ाव पर उनका बहुत क्लोज साथी उनका साथ छोड़ हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया से जा चुका है।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

आपको बता दें, बिग बी के प्यारे डॉगी का देहांत हो गया है। इस खबर को खुद बिग बी ने फैंस के साथ शेयर किया। अपने प्यारे डॉगी के खो देने से बिग बी बहुत ही ज्यादा दुखी हैं। उन्होंने डाॅगी संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर में वह डाॅगी को गोद में लिए उसे प्यार से निहारते हुए दिखाई दे रहे है। इस प्यारी सी तस्वीर के साथ अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने लिखा-‘हमारे एक छोटे से दोस्त; काम के क्षण॥ फिर ये बड़े होते हैं॥ और एक दिन छोड़ के चले जाते हैं।’

अमिताभ ने अपने प्यारे डॉगी को खोने का दर्द अपने ब्लॉग पर भी साझा किया है, जहां उन्होंने इस दुखद पल को दिल दहला देने वाला बोला है। उन्होंने अपने ब्लॉग के पोस्ट में लिखा-‘दिल दहला देने वाला लेकिन जब वे आसपास होते हैं तो वे हमारे जीवन की जान और आत्मा होते हैं..!!’

फैमिली मैन होने के साथ बिग बी एक डॉग के लवर भी है। वह हमेशा ही अपने डॉगी संग फोटोज साझा करके उसके लिए अपने प्यार को एक्सप्रेस कर देते है। वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने डॉगी की कुछ तस्वीरें साझा कर इमोशनल पोस्ट भी लिख दिया है। इसके पहले भी ख़बरें थी कि जून 2013 में अमिताभ बच्चन के प्यारे पालतू कुत्ते, शनौक, की एक दुर्लभ बीमारी के बाद निधन हो गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...