फिल्म ‘गुलाबो सिताबों’ से अमिताभ बच्चन का पहला लुक हुआ वायरल, फैंस ने की जमकर तारीफ

amitabh bacchan

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन लखनऊ में फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ की शूटिंग करने में बिज़ी हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर सुजित सरकार हैं। सुजित सरकार के साथ फिल्म अमिताभ बच्चन की ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने सुजित सरकार के साथ फिल्म पीकू में काम किया था। बात करें फिल्म की तो ‘गुलाबो सिताबो’ एक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का पहला लुक सामने आ चुका है। अमिताभ बच्चन का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Amitabh Bachchans First Seen Viral From The Movie Gulabo Sitabo :

बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर को खूब तारीफ़ें मिल रहीं हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को पहचानना काफी मुश्किल हो सकता है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन मोटा सा चश्मा लगाए हुए हैं। उनकी लंबी दाढ़ी है, मोटी नाक है। साथ ही सिर पर गमछा डाला हुआ है।

इससे पहले बिग बी ने शूटिंग के बाद अपने टिवीटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘गए तो ऐसे थे, बाहर निकले शूटिंग के लिए तो ये बन गए, क्या बन गए ये बता नहीं सकता अभी।

बताते चलें कि फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी को जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी लहरी और शील कुमार हैं। ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है।

लखनऊ पहुंचते ही बिग बी ने ट्वीट कर नई यात्रा, नई लोकेशन, नई क्रू और नए साथियों को लेकर जिक्र किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक की लंबे समय से चर्चा हो रही थी। इस लुक के सामने आते ही फैंस ने बिग बी की जमकर तारीफ की है।

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन लखनऊ में फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग करने में बिज़ी हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर सुजित सरकार हैं। सुजित सरकार के साथ फिल्म अमिताभ बच्चन की ये दूसरी फिल्म है। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने सुजित सरकार के साथ फिल्म पीकू में काम किया था। बात करें फिल्म की तो 'गुलाबो सिताबो' एक कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है। इस फिल्म से अमिताभ बच्चन का पहला लुक सामने आ चुका है। अमिताभ बच्चन का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर को खूब तारीफ़ें मिल रहीं हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक को पहचानना काफी मुश्किल हो सकता है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन मोटा सा चश्मा लगाए हुए हैं। उनकी लंबी दाढ़ी है, मोटी नाक है। साथ ही सिर पर गमछा डाला हुआ है। https://www.instagram.com/p/By9WALyJ4_1/ इससे पहले बिग बी ने शूटिंग के बाद अपने टिवीटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि 'गए तो ऐसे थे, बाहर निकले शूटिंग के लिए तो ये बन गए, क्या बन गए ये बता नहीं सकता अभी। https://twitter.com/SrBachchan/status/1141406633957793792 बताते चलें कि फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी को जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। फिल्म के प्रोड्यूसर रॉनी लहरी और शील कुमार हैं। ये फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। लखनऊ पहुंचते ही बिग बी ने ट्वीट कर नई यात्रा, नई लोकेशन, नई क्रू और नए साथियों को लेकर जिक्र किया था। फिल्म में अमिताभ बच्चन के लुक की लंबे समय से चर्चा हो रही थी। इस लुक के सामने आते ही फैंस ने बिग बी की जमकर तारीफ की है। https://twitter.com/SrBachchan/status/1140827563058556928