अमिताभ की ‘पिंक’ ने हासिल किया ये बड़ा मुकाम

मुंबई। महिलाओं पर बढ़ रहे अपराधों के खिलाफ पर आधारित अमिताभ बच्चन की बेहतरीन अभिनय वाली फिल्म ‘पिंक’ को संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में एक विशेष स्क्रीनिंग के लिए आमंत्रित किया गया है। इस बात की जानकारी अमिताभ बच्चन ने खुद ट्विटर के जरिये दी है। इस फिल्म में अमिताभ वकील की भूमिका में हैं।




pink-movie-rape-story-amitabh-bachchan-pink-movie-rape-story-16-1474012223

हमारे समाज में महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों और महिलाओं के चरित्र को लेकर सामाजिक सोच पर चोट करने वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्च्न ने एक बूढ़े वकील की भूमिका निभाई है। फिल्म की कलाकार तापसी पन्नू, कृति कुल्हरी के अभिनय की भी जमकर तारीफ़ हुई है। जीत सरकार के प्रोडक्शन और अनिरुद्ध राय चौधरी द्वारा डायरेक्टड’पिंक’ को यूनाइटेड नेशन के न्यूयार्क स्थित हेडक्वार्टर में दिखाया जाएगा। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर के जरिये स्क्रीनिंग की जानकारी देते हुए ये भी बताया कि वह इस बात खबर से खुद को सम्मानित महसूस कर रहे हैं।




16 सितम्बर को रिलीज़ हुई फिल्म ‘पिंक’ में उन लड़कियों की कहानी दिखाई गयी है जिनके साथ एक रईस घर का लड़का छेड़छाड़ करता है और बाद में लड़कियों पर बदचलनी का इल्जाम लगता है। फिल्म में बताया गया है कि अगर लड़की एक बार नहीं कह रही है तो उसका मतलब नहीं ही होता है।