1. हिन्दी समाचार
  2. महानायक अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, पाक पीएम की लगाई गई फोटो

महानायक अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, पाक पीएम की लगाई गई फोटो

Amitabh Bachchans Twitter Account Hacked Pro Pakistan Turkish Ayyildiz Teamm

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट सोमवार देर रात हैक हो गया। हैकर ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगा दी है। हैकर ने तीन ट्वीट भी किए हैं। एक ट्वीट में लव पाकिस्तान लिखा है।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

शुरुआती जानकारी के मुताबिक तुर्की के पाकिस्तान समर्थक गु्रप अयालडिज़ टिम ने बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक किया है। एक अन्य ट्वीट में पाकिस्तान के झंडे दिखाए गए हैं। ट्विटर की प्रोफाइल और कवर तस्वीर को भी बदल दिया गया है। यह घटना रात साढ़े बजे के आसपास की है।

अमिताभ बच्चन के प्रोफाइल में जब अचानक पाकिस्तान पीएम इमरान खान की तस्वीर नजर आने लगी तो उनके प्रशंसकों ने ट्विटर पर ट्वीट करना शुरू कर दिया। इसके बाद तो ट्वीट की बाढ़ सी गई। कई यूजर ने ट्विटर से अमिताभ बच्चन का अकाउंट बहाल करने की गुहार लगाई।

अयालडिज़ टिम ने बच्चन के अकाउंट से कई ट्वीट किए। पहले ट्वीट में लिखा यह पूरी दुनिया के लिए महत्वपूर्ण संदेश है! हम तुर्की के फुटबॉल खिलाडिय़ों के प्रति आइसलैंड रिपब्लिक के व्यवहार की निंदा करते हैं। हम अपनी बात सहजता से लेकिन दृढ़ता से रखते हैं और आपको बड़े साइबर अटैक के बारे में आगाह कर देना चाहते हैं। अयालडिज़ टिम तुर्किस आर्मी ़।

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...