ऐश्वर्या के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने पर इमोशनल हुए अमिताभ, ट्वीट कर कहा- रोक ना पाया अपने आंसू

    amitabh s

    मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस के लिए एक हॅप्पी न्यूज़ सामने आई है दरअसल आज ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना को हारा कर घर वापस आ गई है।

    Amitabh Became Emotional After Aishwarya Was Discharged From The Hospital :

    आपको बता दें, ऐश्वर्या और आराध्य  को 10 दिन अस्पताल में बिताने के बाद आज डिस्चार्ज किया जा चुका है। इस बारे में सबसे पहले ऐश्वर्या के पति और एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की थी। वहीँ अब इस मामले में अमिताभ बच्चन का ट्वीट आया है।

    अमिताभ ने किया इमोशनल ट्वीट

    हाल ही में उन्होंने एक इमोशनल ट्वीट किया है। जी दरसल उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू, प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार है।’

    आप सभी को हम यह भी बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव मिले थे। वहीँ उनके कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

    मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस के लिए एक हॅप्पी न्यूज़ सामने आई है दरअसल आज ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना को हारा कर घर वापस आ गई है। आपको बता दें, ऐश्वर्या और आराध्य  को 10 दिन अस्पताल में बिताने के बाद आज डिस्चार्ज किया जा चुका है। इस बारे में सबसे पहले ऐश्वर्या के पति और एक्टर अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की थी। वहीँ अब इस मामले में अमिताभ बच्चन का ट्वीट आया है।

    अमिताभ ने किया इमोशनल ट्वीट

    हाल ही में उन्होंने एक इमोशनल ट्वीट किया है। जी दरसल उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'अपनी छोटी बिटिया और बहुरानी को अस्पताल से मुक्ति मिलने पर मैं रोक ना पाया अपने आंसू, प्रभु तेरी कृपा अपार, अपरम्पार है।' https://twitter.com/SrBachchan/status/1287789228026245135?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1287789228026245135%7Ctwgr%5E&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.newstracklive.com%2Fnews%2Fcould-not-stop-my-tears-amitabh-bachchan-on-aishwarya-rai-bachchan-aaradhya-sc87-nu612-ta612-1393747-1.html आप सभी को हम यह भी बता दें कि 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन कोरोना पॉजिटिव मिले थे। वहीँ उनके कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।