अमिताभ भी कर रहे दिल खोलकर प्रवासी मजदूरों की मदद, फ्लाइट बुक करके पहुंचा रहे घर

Amitabh Bachchan
अमिताभ भी कर रहे दिल खोलकर प्रवासी मजदूरों की मदद, फ्लाइट बुक करके पहुंचा रहे घर

कोरोना की वजह से देशभर में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सेलेब्स आगे आ रहे हैं. सोनू सूद, प्रकाश राज, स्वरा भास्कर और अमिताभ बच्चन ऐसे सितारे हैं जिन्होंने प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया है.

Amitabh Is Also Helping The Migrant Laborers With Open Heart Book Flights And Reach Home :

अमिताभ बच्चन पहले भी यूपी के प्रवासी मजदरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं. अब बिग बी ने प्रवासियों के लिए 6 चार्टर्ड फ्लाइट्स अरेंज कराई हैं. अमिताभ बच्चन के निर्देशानुसर, उनकी कंपनी एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव ने इन 6 चार्टर्ड फ्लाइट्स का इंतजाम किया है. ताकि यूपी के रहने वाले प्रवासी मजदूरों को अलग अलग जगहों से एयरलिफ्ट किया जा सके.

बुधवार सुबह दो फ्लाइट को रवाना कर दिया गया है. तीसरी चार्टर्ड फ्लाइट आज दोपहर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से टेक ऑफ करेगी. इस दौरान वहां एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव वहां मौजूद रहेंगे. इससे पहले बिग बी ने सड़क के रास्ते यूपी के प्रवासियों को उनके घर पहुंचाया था.

कुछ दिनों पहले प्रवासियों के लिए अमिताभ बच्चन और उनके ऑफिस एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से मुंबई से 10 बसें यूपी के लिए रवाना की गई थीं. इस काम को माहिम दरगाह ट्रस्ट और हाजी अली दरगार ट्रस्ट के साथ मिलकर किया गया था. इस दौरान प्रवासियों के बसों में बैठकर रवाना होते हुए कई सारी तस्वीरें भी सामने आई थीं.

वर्कफ्रंट पर बात करें तो 12 जून की अमिताभ बच्चन की मचअवेटेड फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हो रही है. इसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे. इसका निर्देशन शूजित सरकार ने किया है.

कोरोना की वजह से देशभर में फंसे प्रवासी मजदूरों की मदद के लिए सेलेब्स आगे आ रहे हैं. सोनू सूद, प्रकाश राज, स्वरा भास्कर और अमिताभ बच्चन ऐसे सितारे हैं जिन्होंने प्रवासियों को उनके घर तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया है. अमिताभ बच्चन पहले भी यूपी के प्रवासी मजदरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं. अब बिग बी ने प्रवासियों के लिए 6 चार्टर्ड फ्लाइट्स अरेंज कराई हैं. अमिताभ बच्चन के निर्देशानुसर, उनकी कंपनी एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव ने इन 6 चार्टर्ड फ्लाइट्स का इंतजाम किया है. ताकि यूपी के रहने वाले प्रवासी मजदूरों को अलग अलग जगहों से एयरलिफ्ट किया जा सके. https://www.instagram.com/p/CBNeGmMBTMo/?utm_source=ig_web_copy_link बुधवार सुबह दो फ्लाइट को रवाना कर दिया गया है. तीसरी चार्टर्ड फ्लाइट आज दोपहर इंटरनेशनल एयरपोर्ट से टेक ऑफ करेगी. इस दौरान वहां एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश यादव वहां मौजूद रहेंगे. इससे पहले बिग बी ने सड़क के रास्ते यूपी के प्रवासियों को उनके घर पहुंचाया था. कुछ दिनों पहले प्रवासियों के लिए अमिताभ बच्चन और उनके ऑफिस एबी कॉरपोरेशन लिमिटेड की तरफ से मुंबई से 10 बसें यूपी के लिए रवाना की गई थीं. इस काम को माहिम दरगाह ट्रस्ट और हाजी अली दरगार ट्रस्ट के साथ मिलकर किया गया था. इस दौरान प्रवासियों के बसों में बैठकर रवाना होते हुए कई सारी तस्वीरें भी सामने आई थीं. वर्कफ्रंट पर बात करें तो 12 जून की अमिताभ बच्चन की मचअवेटेड फिल्म गुलाबो सिताबो रिलीज हो रही है. इसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे. इसका निर्देशन शूजित सरकार ने किया है.