परेशान करने वालों को मैं कानून की मार मारुंगा, चुन-चुन कर बदला लूंगा: अमिताभ ठाकुर

Amitabh Thakur In Mood Of Revenge

लखनऊ। निलंबित आईपीएस अमिताभ के आवास पर मंगलवार को सतर्कता अधिष्ठान की छापेमारी के दौरान मीडिया से मुखातिब होकर ठाकुर ने चेतावनी देते हुए कहा, “मुझे परेशान करने वालों को मैं कानून की मार मरुंगा, चुन-चुन कर बदला लूंगा।” उन्होने कहा कि मेरी गलती महज इतनी थी कि मैंने मुलायम सिंह यादव के कुकृत्य को सार्वजनिक कर दिया। 

ठाकुर ने सीएम अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा, “पुत्र धर्म निभा रहे मुख्यमंत्री मुझे जमींदोज करने में लगे हैं। मुझे निलंबित कर विभागीय कार्रवाई की गयी। माता-पिता और पत्नी की संपत्ति को मेरी संपत्ति बताकर मुकदमा दर्ज किया गया।”

उन्होंने आशंका जतायी कि कभी भी मुख्यमंत्री मेरी गिरफ्तारी करा सकते हैं। अखिलेश के मुख्यमंत्री रहते मुलायम की गलतियों को बताना राजद्रोह है। अमिताभ ने चुटकी ली कि आज हालत यह है कि आरोपी मस्त है और पुलिस त्रस्त हो गयी है। मेरे घर अन्न, चावल, दही, गंजी और बनियान गिन रही है।  

 बता दें कि आईपीएस आमिताभ ठाकुर के घर मंगलवार को विजिलेंस की टीम ने छापेमारी की। टीम इनके खिलाफ आय से अधिक मामले की जांच कर रही है।

लखनऊ। निलंबित आईपीएस अमिताभ के आवास पर मंगलवार को सतर्कता अधिष्ठान की छापेमारी के दौरान मीडिया से मुखातिब होकर ठाकुर ने चेतावनी देते हुए कहा, "मुझे परेशान करने वालों को मैं कानून की मार मरुंगा, चुन-चुन कर बदला लूंगा।" उन्होने कहा कि मेरी गलती महज इतनी थी कि मैंने मुलायम सिंह यादव के कुकृत्य को सार्वजनिक कर दिया। ठाकुर ने सीएम अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा, "पुत्र धर्म निभा रहे मुख्यमंत्री मुझे जमींदोज करने में लगे हैं। मुझे निलंबित कर…