अभिषेक बच्चन की बेटी डेब्यू के लिए तैयार, टी-सीरीज के म्यूजिक VIDEO मे आएंगी नज़र…

ABHI

हर किसी को अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ब्रीद 2 का इंतज़ार है, आपको बता दें आपका इंतज़ार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. ब्रीद 2, 10 जुलाई को रिलीज हो रही है, ये वेब सीलीज़ अमेजन प्राइम पर रिलीज़ की जायेगी.

Amitabhs Granddaughter Debuts Will Be Seen In Music Videos Of T Series :

वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर में दिखाया गया कि अभिषेक बच्चन अपनी बेटी सिया को ढूंढने में लगे हैं. इस सीरीज में अभिषेक बच्चन की बेटी सिया का किरदार इवाना कौर ने निभाया है.

टी-सीरीज के म्यूजिक वीडियो में किया इवाना ने कामइवाना कौर ने बच्चों के मॉडल हंट के सीजन 3 में हिस्सा लिया था. इवाना कई फेमस विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. इवाना की मासूमियत दिल जीत लेती है. इसके अलावा वो टी-सीरीज के म्यूजिक वीडियो ‘मां’ में भी काम कर चुकी हैं.

ब्रीद 2 में इवाना का काफी स्ट्रांग रोल

इसके अलावा वो 1000 डेज नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखी थीं. इसके अलावा वो मेड इन हेवन नाम की अमेजन प्राइम की वेब सीरीज में भी नजर आई थी. इवाना काफी क्यूट हैं और उनकी एक्टिंग में भी वो क्यूटनेस झलकती है. ब्रीद 2 में इवाना को काफी स्ट्रॉन्ग रोल दिया गया है.

साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज ब्रीद 2 में अभिषेक अविनाश सब्बरवाल का किरदार निभा रहे हैं, जिसकी बच्ची को किडनैप कर लिया गया है. अविनाश के लिए चीजें तब जटिल होती हैं जब उसे पता चलता है कि उसकी बेटी सिया के किडनैपर को पैसों की जरूरत नहीं है और वो अभिषेक के सहारे कुछ लोगों को मार देना चाहता है.

हर किसी को अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ब्रीद 2 का इंतज़ार है, आपको बता दें आपका इंतज़ार अब जल्द ही खत्म होने वाला है. ब्रीद 2, 10 जुलाई को रिलीज हो रही है, ये वेब सीलीज़ अमेजन प्राइम पर रिलीज़ की जायेगी. वेब सीरीज का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. ट्रेलर में दिखाया गया कि अभिषेक बच्चन अपनी बेटी सिया को ढूंढने में लगे हैं. इस सीरीज में अभिषेक बच्चन की बेटी सिया का किरदार इवाना कौर ने निभाया है. टी-सीरीज के म्यूजिक वीडियो में किया इवाना ने कामइवाना कौर ने बच्चों के मॉडल हंट के सीजन 3 में हिस्सा लिया था. इवाना कई फेमस विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं. इवाना की मासूमियत दिल जीत लेती है. इसके अलावा वो टी-सीरीज के म्यूजिक वीडियो 'मां' में भी काम कर चुकी हैं.

ब्रीद 2 में इवाना का काफी स्ट्रांग रोल

https://www.instagram.com/p/BnGfrbmAWre/?utm_source=ig_embed इसके अलावा वो 1000 डेज नाम की एक शॉर्ट फिल्म में भी दिखी थीं. इसके अलावा वो मेड इन हेवन नाम की अमेजन प्राइम की वेब सीरीज में भी नजर आई थी. इवाना काफी क्यूट हैं और उनकी एक्टिंग में भी वो क्यूटनेस झलकती है. ब्रीद 2 में इवाना को काफी स्ट्रॉन्ग रोल दिया गया है. साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज ब्रीद 2 में अभिषेक अविनाश सब्बरवाल का किरदार निभा रहे हैं, जिसकी बच्ची को किडनैप कर लिया गया है. अविनाश के लिए चीजें तब जटिल होती हैं जब उसे पता चलता है कि उसकी बेटी सिया के किडनैपर को पैसों की जरूरत नहीं है और वो अभिषेक के सहारे कुछ लोगों को मार देना चाहता है.