1. हिन्दी समाचार
  2. आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह के साथ यूं किया धमाकेदार डांस, गदर मचा रहा VIRAL VIDEO

आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह के साथ यूं किया धमाकेदार डांस, गदर मचा रहा VIRAL VIDEO

Amrapali Dubey Dance Video With Akshara Singh Trending On Youtube Bhojpuri Cinema

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर गदर काटे हुए है। आम्रपाली दुबे(Amrapali Dubey) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को वैसे भी उनकी बेहतरीन डांसिंग और सिंगिंग के लिए जाना जाता है। और इस डांस वीडियो में इन दोनों ही चीजों का तड़का डाला गया है। आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) ने इस डांस वीडियो में कुल मिलाकर अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ धमाल मचा दिया है।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

इस वायरल वीडियो में दोनों ही एक्ट्रेस एक दूसरे को जबरदस्त मुकाबला देते हुए डांस का जलवा बिखेर रही हैं। इसे देखने पर आप भी यह अनुमान नहीं लगा पाएंगे कि कौन सी एक्ट्रेस ज्यादा बेहतरीन डांसर है। आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह को हमेशा ही उनके डांस और सिंगिंग के लिए जाना जाता है। वहीं यह वीडियो इस बात पर मोहर लगा रहा है कि यह दोनों किसी सुपरस्टार से कम नहीं. देखिए यह वीडियो…

आम्रपाली दुबे  और अक्षरा सिंह के इस डांस वीडियो को यूपी-बिहार के लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह को वैसे भी यूट्यूब (YouTube) क्वीन कहा जाता है। यह दोनों एक्ट्रेस जितनी अपनी डांसिंग के लिए मशहूर हैं उतनी ही लोग इनको इनकी गायकी के लिए भी पहचानते हैं।

आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह के इस गाने का टाइटल ‘सहेली के होली’ है। इस गाने को आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह दोनों ने ही गाया है। यह गाना होली के मौके पर रिलीज हुआ था। लेकिन इस गाने को लोग अभी भी बहुत प्यार दे रहे हैं। इस वीडियो के अंत में देखा जा सकता है कि पवन सिंह और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ भी आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह को ज्वाइन करते हैं। इस डांस वीडियो ने यूट्यूब पर गरदा उड़ा दिया है।

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...