1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Amrita Rao Birthday Special: जब अमृता ने दी थी ईशा देओल को गाली, फिर हुए कुछ ऐसा देखकर हर कोई रह गया दंग !

Amrita Rao Birthday Special: जब अमृता ने दी थी ईशा देओल को गाली, फिर हुए कुछ ऐसा देखकर हर कोई रह गया दंग !

बॉलीवुड फेमस ऐक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) आज अपना 41वां बर्थडे  सेलिब्रेट कर रहीं हैं. अमृता राव (Amrita Rao) का जन्म 7 जून 1981 को मुंबई में हुआ था. से तो बॉलीवुड की कई ऐसी हीरोइनें हैं जिनकी आपस में नहीं बनती हैं.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Amrita Rao Birthday Special: बॉलीवुड फेमस ऐक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) आज अपना 41वां बर्थडे  सेलिब्रेट कर रहीं हैं. अमृता राव (Amrita Rao) का जन्म 7 जून 1981 को मुंबई में हुआ था. से तो बॉलीवुड की कई ऐसी हीरोइनें हैं जिनकी आपस में नहीं बनती हैं.

पढ़ें :- Dangal Tv Daily Serial : मंडप-शादी,सस्पेंस की दिलचस्प कहानी में सिंदूर की कीमत दंगल टीवी पर, जानने के लिए देखें क्या है चुनौती

कई अभिनेत्रियां एक-दूसरे से बात करना तो दूर वो एक-दूसरे को देखना तक पसंन नहीं करती हैं. खासकर किसी फिल्म में एक साथ दो हीरोइनें हों और उनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा ना हो ऐसा तो बहुत कम ही देखने को मिलता है.

जब भी दो हीरोइनें एक ही फिल्म में होती हैं तो उनके बीच की कैट फाइट फिल्म से ज्यादा सुर्खियां बटोरती है. इतना ही नहीं एक-दूसरे से आगे निकलने की होड़ में अक्सर हीरोइनों के बीच कैट फाइट की खबरें देखने और सुनने को मिलती हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के बीच हुई जबरदस्त लड़ाई के बारे में.

अमृता ने दी गाली तो ईशा ने जड़ दिया थप्पड़


दरअसल ये वाकया है उस वक्त का जब अभिनेत्री ईशा देओल और अमृता राव (Amrita Rao) एक साथ फिल्म ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग कर रही थीं.खबरों के मुताबिक फिल्म की शूटिंग के दौरान ईशा देओल और अमृता राव (Amrita Rao) ने सेट पर जमकर झगड़ा किया. दोनों के बीच की ये कैट फाइट इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि अमृता (Amrita Rao) ने फिल्म के डायरेक्टर और क्रू मेंबर्स के सामने ईशा को गाली तक दे डाली.

अमृता (Amrita Rao) के मुंह से अपने लिए गाली सुनते ही ईशा देओल अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाईं और उन्होंने बगैर कुछ सोचे-समझे अमृता (Amrita Rao) को एक जोरदार तमाचा जड़ दिया. इस नजारे को जिसने भी देखा वो दंग रह गया. अमृता (Amrita Rao) को थप्पड़ मारने की बात खुद ईशा ने एक अखबार को इंटरव्यू देते हुए कबूल की थी.

पढ़ें :- Ek Villain Returns में शक्तिशाली कलाकारों की फ़ौज, सामने आया पोस्टर

उस इंटरव्यू में ईशा ने कहा था कि उन्होंने अमृता (Amrita Rao) को इसलिए थप्पड़ मारा था क्योंकि एक दिन पैकअप के बाद अमृता ने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने उन्हें गाली दी थी. ईशा की मानें तो उन्होंने अपने आत्म-सम्मान की रक्षा के लिए अमृता (Amrita Rao) को थप्पड़ मारा था और उन्हें अपनी इस हरकत पर कोई अफसोस नहीं है.

हालांकि दोनों का ये झगड़ा तब जाकर खत्म हुआ था जब गाली देने के बाद अमृता (Amrita Rao) ने ईशा देओल से माफी मांगी थी.

पढ़ें :- Tushar Pandey संग Khatu Shyam के दरबार पहूंची Deepika Singh
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...