रेल दुर्घटना: वाशिंगटन में हाइवे पर गिरी ट्रेन, 3 की मौत कई घायल

वाशिंगटन। अमेरिका के वाशिंगटन प्रांत में बड़ा हादसा सामने आया है। यहां के ड्यूपोंट में एक एमट्रेक ट्रेन पटरी से उतरने के कारण अब तक तीन लोगों की मौत हो गई है वहीं अन्य लोगों के घायल होने की खबर है। फिलहाल हादसे के बाद मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है।

Amtrack Train Derailed On Highway Bridge In America Many Killed :

दुर्घटना इतनी भयानक थी कि ट्रेन का आधा हिस्सा ब्रिज से नीचे गिरकर राजमार्ग पर गिर गया। स्थानीय शेरिफ कार्यालय के प्रवक्ता से पता चला कि, ‘ट्रेन के पटरी से उतरने के कारण कई लोगों की मौत हुई हैं। हालांकि उन्होंने मरने वालों की निश्चित नहीं बताई। ट्रेन दुर्घटना में राजमार्ग पर कई कारें भी क्षतिग्रस्त हुईं हैं।’

सीएचआइ फ्रांसिस्कैन हेल्थ हेल्थकेयर नेटवर्क की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया कि पियर्स और थ‌र्स्टन काउंटी के अस्पतालों में 77 लोगों को भर्ती कराया गया। इनमें से चार लोगों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

खबर है कि ट्रेन में करीब 78 यात्री और चालक दल के पांच सदस्य सवार थे। ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद लोगों ने यात्रियों को खिड़कियां तोड़कर निकाला है।

वाशिंगटन। अमेरिका के वाशिंगटन प्रांत में बड़ा हादसा सामने आया है। यहां के ड्यूपोंट में एक एमट्रेक ट्रेन पटरी से उतरने के कारण अब तक तीन लोगों की मौत हो गई है वहीं अन्य लोगों के घायल होने की खबर है। फिलहाल हादसे के बाद मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि ट्रेन का आधा हिस्सा ब्रिज से नीचे गिरकर राजमार्ग पर गिर गया। स्थानीय शेरिफ कार्यालय के प्रवक्ता से पता चला कि, 'ट्रेन के पटरी से उतरने के कारण कई लोगों की मौत हुई हैं। हालांकि उन्होंने मरने वालों की निश्चित नहीं बताई। ट्रेन दुर्घटना में राजमार्ग पर कई कारें भी क्षतिग्रस्त हुईं हैं।' सीएचआइ फ्रांसिस्कैन हेल्थ हेल्थकेयर नेटवर्क की ओर से जारी किए गए बयान में कहा गया कि पियर्स और थ‌र्स्टन काउंटी के अस्पतालों में 77 लोगों को भर्ती कराया गया। इनमें से चार लोगों की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। खबर है कि ट्रेन में करीब 78 यात्री और चालक दल के पांच सदस्य सवार थे। ट्रेन के पटरी से उतरने के बाद लोगों ने यात्रियों को खिड़कियां तोड़कर निकाला है।