1. हिन्दी समाचार
  2. वायुसेना के विमान AN-32 में सवार सभी 13 यात्रियों के शव बरामद

वायुसेना के विमान AN-32 में सवार सभी 13 यात्रियों के शव बरामद

An 32 Accident All Bodies Recovered Crash Site

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। अरुणाचल प्रदेश में दुघर्टना का शिकार हुए वायुसेना के विमान AN-32 का मलबा बरामद होने के बाद अब उसमें सवार सभी लोगों के शव बरामद हो गए हैं। हालांकि बरामद शवों में 7 क्षत-विक्षत हालत में मिले हैं। सभी शवों को उनके परिजनों के पास भेजा जा रहा है। सर्च ऑपरेशन में गरुड़ कमांडो, नागरिक पोर्टर्स और शिकारी को लगाया गया था।

पढ़ें :- 3 नवंबर का राशिफल: इन राशि के जातकों को मिलेगी शुभ सूचना, इनकी दिक्कत होगी दूर... जानिए बाकी राशियों का हाल

भारतीय वायुसेना के एएन-32 विमान का मलबा जिस स्थान पर मिला था, वह अरुणाचल प्रदेश में एएन-32 के उड़ान मार्ग से करीब 15-20 किलोमीटर उत्तर की ओर है। वायुसेना के बयान के अनुसार, 12,000 फीट पर एक छोटे से गांव लिपो के पास विमान का मलबा मिला था। भारतीय वायुसेना ने मृतकों की पहचान विंग कमांडर जी.एम. चार्ल्स, स्क्वॉड्रन लीडर एच. विनोद, फ्लाइट लेफ्टिनेंट आर. थापा, ए. तंवर, एस. मोहंती, एम. के. गर्ग, वारेंट ऑफिसर के. के. मिश्रा, सार्जेट अनूप कुमार, कॉरपोरल शेरिन, लीडिंग एयरक्राफ्ट मैन एस.के. सिंह व पंकज, नॉन कॉम्बेटेंट (इनरोल) पुताली और राजेश कुमार के रूप में की है।

आपको बता दें कि ये विमान 3 जून को 12.25 मिनट पर असम के जोरहाट से मेंचुका एडवांस लैंडिंग ग्राउंड के लिए उड़ा था लेकिन एक बजे इसका संपर्क टूट गया था। उसके बाद से विमान का कोई पता नहीं चल पाया था। इस विमान में पायलट सहित कुल 13 लोग सवार थे। 13 जून को भारतीय वायुसेना (आईएएफ) ने कहा था कि एएन-32 विमान के सभी 13 सवार मारे गए हैं और हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...