1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल में मतदान के बीच प्रशांत किशोर का ऑडियो लीक, मचा तहलका

पश्चिम बंगाल में मतदान के बीच प्रशांत किशोर का ऑडियो लीक, मचा तहलका

पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के चुनाव के बीच टीएमसी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का एक ऑडियो लीक हुआ है। इसके बाद तहलका मच गया है। बता दें कि ऑडियो में प्रशांत किशोर यह कह रहे हैं कि राज्य में सत्ता विरोधी लहर है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

An Audio Leak Of Prashant Kishor In The Middle Of The Fourth Phase In West Bengal Created A Stir

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चौथे चरण के चुनाव के बीच शनिवार को टीएमसी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर का एक ऑडियो लीक हुआ है। इसके बाद तहलका मच गया है। बता दें कि ऑडियो में प्रशांत किशोर यह कह रहे हैं कि राज्य में सत्ता विरोधी लहर है। उन्होंने कहा कि 50 फीसदी से अधिक हिंदू मोदी की वजह से भाजपा को अपना वोट देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक समान लोकप्रिय हैं।

पढ़ें :-  अरविंद केजरीवाल ने ऑक्सीजन सप्लाई मिलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया, लिखा पत्र

 

बता दें, यह ऑडियो भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर सार्वजनिक किया है। यह ऑडियो उस समय का है जब प्रशांत किशोर क्लबहाउस ऐप पर कुछ पत्रकारों से पश्चिम बंगाल में जारी चुनावों को लेकर बातचीत कर रहे थे। इधर, इस ऑडियो के सामने आने के बाद प्रशांत किशोर  ने भी अपना पक्ष रखते हुए भाजपा पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि ऑडियो का चुनिंदा हिस्सा लीक करने के बजाय भाजपा को पूरा ऑडियो डालना चाहिए।

प्रशांत किशोर ने कहा कि यह खुशी की बात है कि भाजपा के लोग मेरे क्लबहाउस चैट को अपने नेताओं के संबोधन से अधिक महत्व देते हैं। यह हमारे चैट का एक छोटा सा हिस्सा है। उनसे अपील है कि पूरा हिस्सा जारी करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X