जामिया यूनिवर्सिटी के पास फिर से गोलीबारी, जांच में जुटी पुलिस

जामिया यूनिवर्सिटी के पास फिर से गोलीबारी, जांच में जुटी पुलिस
जामिया यूनिवर्सिटी के पास फिर से गोलीबारी, जांच में जुटी पुलिस

नई दिल्ली। जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के पास रविवार देर रात गोलीबारी हुई, जिससे यूनिवर्सिटी में अफरातफरी मच गई। घटना रविवार देर रात करीब 11.30 बजे की है, वहीं इसके बाद नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी के विरोध में जामिया के गेट नंबर 7 पर धरने पर बैठे आंदोलनकारियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। हालांक अभी, पुलिस ने इस मामले की पुष्टि नहीं की है लेकिन जामिया कोऑर्डिनेशन कमिटी के मीडिया ग्रुप में गोली चलने का दावा किया गया। वहीं, दिल्ली पुलिस का कहना है कि कोई बुलेट आसपास बरामद नहीं हुई है। फिलहाल मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

An Incident Of Firing Near Jamia Millia Islamia University :

जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी के मुताबिक स्कूटी सवार दो युवकों ने फायरिंग की है, जिनमें से एक ने लाल रंग की जैकेट पहन रखी है जबकि दूसरा एक लाल रंग की स्कूटी चला रहा था। इसके अलावा सोशल मीडिया में जामिया के सामने अफरा-तफरी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। हालांकि, वीडियो कहां और कब का है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मालूम हो कि कुछ दिन पहले भी पैदल मार्च के दौरान एक नाबालिग ने पुलिस के सामने गोली चला दी थी, जिसमें एक छात्र घायल हो गया था।

बता दें कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। शिकायत दर्ज होने के बाद यूनिवर्सिटी के छात्र जामिया नगर पुलिस स्टेशन से लौट गए और
यूनिवर्सिटी के गेट नंबर पांच में हुई गोलीबारी के विरोध में देर रात छात्र सड़क पर उतर आए। हालांकि, एसएचओ (स्टेशन हाउस अधिकारी) घटनास्थल पर मौजूद हैं और इस पूरी घटना की जांच की जा रही है।

नई दिल्ली। जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के पास रविवार देर रात गोलीबारी हुई, जिससे यूनिवर्सिटी में अफरातफरी मच गई। घटना रविवार देर रात करीब 11.30 बजे की है, वहीं इसके बाद नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और एनआरसी के विरोध में जामिया के गेट नंबर 7 पर धरने पर बैठे आंदोलनकारियों के बीच अफरा-तफरी मच गई। हालांक अभी, पुलिस ने इस मामले की पुष्टि नहीं की है लेकिन जामिया कोऑर्डिनेशन कमिटी के मीडिया ग्रुप में गोली चलने का दावा किया गया। वहीं, दिल्ली पुलिस का कहना है कि कोई बुलेट आसपास बरामद नहीं हुई है। फिलहाल मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी के मुताबिक स्कूटी सवार दो युवकों ने फायरिंग की है, जिनमें से एक ने लाल रंग की जैकेट पहन रखी है जबकि दूसरा एक लाल रंग की स्कूटी चला रहा था। इसके अलावा सोशल मीडिया में जामिया के सामने अफरा-तफरी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। हालांकि, वीडियो कहां और कब का है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मालूम हो कि कुछ दिन पहले भी पैदल मार्च के दौरान एक नाबालिग ने पुलिस के सामने गोली चला दी थी, जिसमें एक छात्र घायल हो गया था। बता दें कि इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है। शिकायत दर्ज होने के बाद यूनिवर्सिटी के छात्र जामिया नगर पुलिस स्टेशन से लौट गए और यूनिवर्सिटी के गेट नंबर पांच में हुई गोलीबारी के विरोध में देर रात छात्र सड़क पर उतर आए। हालांकि, एसएचओ (स्टेशन हाउस अधिकारी) घटनास्थल पर मौजूद हैं और इस पूरी घटना की जांच की जा रही है।