नेपाल भैरहवां भंसार में एक भारतीय मजदूर की मौत

images (8)

सोनौली महराजगंज । भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर से सटे नेपाल के भैरहवा भंसार कंपाउंड में एक भारतीय व्यक्ति की मौत हो गई है। जिस के शव को नेपाल पुलिस अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्यवाही कर उसके शव को करोना जांच के बाद पीएम के लिए भेजा जायेगा।

An Indian Laborer Dies In Nepal Bhairahwan Bhansar :

बुधवार को करीब तीन बजे दिन में सोनौली थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर (नौनिया रेहरा ) निवासी किशोरी साहनी पुत्र भागीरथी साहनी (मृतक)निवासी उम्र 55 वर्ष जो नेपाल भैरहवां भन्सार में मजदुरी का कार्य करता था उसकी एका एक मृत्यु हो गई।

इस संबंध में बेलहिया इलाका प्रहरी कार्यालय के निरीक्षक ईश्वरी अधिकारी ने कहा कि पहले इसकी करो ना जांच होगा उसके उपरांत पोस्टमार्टम की कार्यवाही होगी।

सोनौली महराजगंज । भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर से सटे नेपाल के भैरहवा भंसार कंपाउंड में एक भारतीय व्यक्ति की मौत हो गई है। जिस के शव को नेपाल पुलिस अपने कब्जे में लेते हुए आवश्यक कार्यवाही कर उसके शव को करोना जांच के बाद पीएम के लिए भेजा जायेगा। बुधवार को करीब तीन बजे दिन में सोनौली थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर (नौनिया रेहरा ) निवासी किशोरी साहनी पुत्र भागीरथी साहनी (मृतक)निवासी उम्र 55 वर्ष जो नेपाल भैरहवां भन्सार में मजदुरी का कार्य करता था उसकी एका एक मृत्यु हो गई। इस संबंध में बेलहिया इलाका प्रहरी कार्यालय के निरीक्षक ईश्वरी अधिकारी ने कहा कि पहले इसकी करो ना जांच होगा उसके उपरांत पोस्टमार्टम की कार्यवाही होगी।