रजनीकांत के दामाद धनुष के मां-बाप बनकर सामने आए वृद्ध दम्पति पहुंचे कोर्ट

मुम्बई। साउथ इंडियन एक्टर रजनीकान्त के दामाद धनुष बड़ी दुविधा में नजर आ रहें हैं। शुक्रवार को धनुष के लिए एक बुजुर्ग कपल ने उसे अपना असली बेटा बताने का दावा किया है। मदुरई के मेरुल से ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट कोर्ट द्वारा समन भेज दिया गया है जिसके मुताबिक़ अगले साल यानी 12 जनवरी से पहले वहां पेश होने का आदेश दिया है। एक्टर को यह समन एक दम्पति द्वारा उन पर अपना बेटा होने का अधिकार जमाने के मामले में भिजवाया गया है।




मलमपट्टी के रहने वाले बुजुर्ग दम्पति काथिरेसन और मीनाक्षी का कहना है धनुष उनका ही बेटा है। उन्होंने बताया कि 7 नवंबर 1985 को धनुष का जन्म मदुरई स्थित राजाजी अस्पताल में हुआ था। उनका कहना है कि उन्होंने मेलुर के स्कूल में धनुष का नाम कलाईचेलवन रजिस्टर्ड करवाया उसके बाद जब दसवी की पढाई पूरी हुई तो हमने शिवगंगा जिले में ग्यारहवीं में उसका नाम लिखवाया लेकिन वो पढ़ाई में बहुत कमजोर था इसलिए वह पढ़ाई छोड़ दिया और 2002 में घर से भाग क्र चेन्नई चला गया। दम्पति का कहना है कि वो चेन्नई पहुंचकर वहां अपना नाम बदलकर धनुष के. राजा कर लिया और फिल्म जगत में आ गया। दपंति ने आरोप लगाते हुए कहा है कि एक्टर बनने के बाद वह उनसे मिलने नहीं आया। दपंति ने यह भी बताया कि हम उससे मिलने चेन्नई गए लेकिन उसने मिलने की परमिशन नहीं दी।




capture

धनुष को अपना असली बेटा कहने वाले इस दंपति ने मदद की उम्मीद लिए पुलिस और मुख्यमंत्री कार्यालय में अपनी शिकायत दर्ज करवा चुकी है। धनुष को अपना बेटा बताने वाले काथिरेसन एक रिटायर्ड बस कंडक्टर हैं। उन्होंने हर महीने 65 हजार रुपये जीविका के रूप में धनुष से दिलवाने का आग्रह किया है।