बुजुर्ग है तो क्या हुआ, देश भक्ति आज भी ज़िंदा है

an old lady giving tribute
बुजुर्ग है तो क्या हुआ, देश भक्ति आज भी ज़िंदा है

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद 40 सीआरपीएफ जवानों के बलिदान से पूरा देश दुखी है। सोशल मीडिया से लेकर तमाम चौक-चौराहों पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। ऐसे में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें दिख रहा है कि करीब 70 साल की एक बुजुर्ग महिला शहीदों को हाथ जोड़कर नमन कर रही है। इस तस्वीर को एक CRPF जवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया।

An Old Lady Giving Tribute To Crpf Jawans :

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर काफी कुछ ब्यान कर रही है। इसमें दिख रहा है कि शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक चौराहे पर टेबल के ऊपर एक बैनर रखा हुआ है। इस पर लिखा है, पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए वीर जवानों को शत-शत नमन। भावपूर्ण श्रद्धांजलि। बैनर के सामने एक बुजुर्ग महिला हाथ जोडेी खड़ी है।

इस तस्वीर को सीआरपीएफ जवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर लिखा है “हमें गर्व है कि देश का हर एक व्यक्ति हमारे साथ खड़ा है और हमें सपोर्ट कर रहा है। इस सपोर्ट हमें और ताकत मिलती है। जय हिंद।”

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने सीआरपीएफ की पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा – आप लोग सच्चे हीरो हैं। आप हैं तो हम हैं।

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में शहीद 40 सीआरपीएफ जवानों के बलिदान से पूरा देश दुखी है। सोशल मीडिया से लेकर तमाम चौक-चौराहों पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी जा रही है। ऐसे में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें दिख रहा है कि करीब 70 साल की एक बुजुर्ग महिला शहीदों को हाथ जोड़कर नमन कर रही है। इस तस्वीर को एक CRPF जवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया।सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर काफी कुछ ब्यान कर रही है। इसमें दिख रहा है कि शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक चौराहे पर टेबल के ऊपर एक बैनर रखा हुआ है। इस पर लिखा है, पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए वीर जवानों को शत-शत नमन। भावपूर्ण श्रद्धांजलि। बैनर के सामने एक बुजुर्ग महिला हाथ जोडेी खड़ी है।इस तस्वीर को सीआरपीएफ जवान ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर लिखा है "हमें गर्व है कि देश का हर एक व्यक्ति हमारे साथ खड़ा है और हमें सपोर्ट कर रहा है। इस सपोर्ट हमें और ताकत मिलती है। जय हिंद।"एक सोशल मीडिया यूजर्स ने सीआरपीएफ की पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा - आप लोग सच्चे हीरो हैं। आप हैं तो हम हैं।