1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. वायरल हो रहा है धोनी का एक पुराना ट्वीट, लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट

वायरल हो रहा है धोनी का एक पुराना ट्वीट, लोग कर रहे हैं मजेदार कमेंट

आईपीएल का 14वां सत्र शुरु होने में करीब एक सप्ताह का समय बाकी रह गया है। इस बार इस क्रिकेट लीग का आयोजन भारत में ही हो रहा ​है। पिछली बार ये टुर्नामेंट दुबई में खेला गया था। कोरोना माहामारी के कारण इसे देश से बाहर ले जा कर के कराना पड़ा था। सभी टीमों ने होने वाले सत्र के लिए कमर कस ली है। इस दौरान चेन्नई के कप्तान और भारत के महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल का 14वां सत्र शुरु होने में करीब एक सप्ताह का समय बाकी रह गया है। इस बार इस क्रिकेट लीग का आयोजन भारत में ही हो रहा ​है। पिछली बार ये टुर्नामेंट दुबई में खेला गया था। कोरोना माहामारी के कारण इसे देश से बाहर ले जा कर के कराना पड़ा था। सभी टीमों ने होने वाले सत्र के लिए कमर कस ली है। इस दौरान चेन्नई के कप्तान और भारत के महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- IPL से कीरोन पोलार्ड ने लिया संन्यास, अब नए भूमिका में आयेंगे नजर

दरअसल, यह ट्वीट 24 मार्च साल 2014 का है, जिसमें धोनी ने लिखा है, ‘फर्क नहीं पड़ता कि कौन से टीम जीतेगी, मैं यहां पर एंटरटेनमेंट के लिए हूं।’ धोनी का ट्वीट जमकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम तीन दफा आईपीएल के खिताब को अपने नाम कर चुकी है। टीम ने साल 2018 में आखिरी बार इस ट्रॉफी को उठाया था। यूएई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन चेन्नई पहली बार अंतिम चार में पहुंचने में नाकाम रही थी।

टीम ने छह जीत के साथ प्वॉइंट्स टेबल में सातवें नंबर पर रहते हुए टूर्नामेंट समाप्त किया था। इस बार के सीजन में टीम अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगी। चेन्नई की टीम को आईपीएल 2021 का अपना पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है। बीसीसीआई के नियमों के मुताबिक इस बार कोई भी टीम अपने घरेलू मैदान पर एक भी मैच नहीं खेलती दिखाई देगी।

पढ़ें :- BCCI Elections : सौरव गांगुली की जगह रोजर बिन्नी बनेंगे बीसीसीआई के 36वें अध्यक्ष , सचिव पद पर बने रहेंगे जय शाह

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...