1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गेस्ट हाउस के बाहर खड़े 15 लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंदा, बच्चे की मौत, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

गेस्ट हाउस के बाहर खड़े 15 लोगों को अनियंत्रित कार ने रौंदा, बच्चे की मौत, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके में एक ईको कार काल बनकर दौड़ती हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इस अनियंत्रित कार ने सम्राट लॉज के बाहर खड़े शादी समारोह में शामिल होने आए करीब दर्जनभर लोगों को रौंद दिया। इस दौरान अनियंत्रित ईको कार ने करीब 100 मीटर दायरे में रोड साइड खड़े स्कूटर सवार व ऑटो को भी टक्कर मारी। इस हादसे में एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके में एक ईको कार काल बनकर दौड़ती हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। इस अनियंत्रित कार ने सम्राट लॉज के बाहर खड़े शादी समारोह में शामिल होने आए करीब दर्जनभर लोगों को रौंद दिया। इस दौरान अनियंत्रित ईको कार ने करीब 100 मीटर दायरे में रोड साइड खड़े स्कूटर सवार व ऑटो को भी टक्कर मारी। इस हादसे में एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने ईको कार सवार ड्राईवर को पकड़ कर जमकर धुन दिया और पुलिस के हवाले कर दिया। कार में भी तोड़फोड़ की। सूचना पर पहुँची पुलिस ने सभी घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज उपचार हेतु पहुँचाया। वहीं, म्रतक बच्चे के शव का पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया है कि आरोपी कार ड्राईवर को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की गई।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

जंगलगढ़ी के जावेद ने बताया है कि सराय मियां निवासी उनके मामा के बेटे बबलू की बारात जीटी रोड स्थित सम्राट लॉज में गई थी। वह परिजनों के साथ इसमें शामिल हुए। रात करीब 1:00 बजे घर आने के लिए लॉज से निकले। उनकी 2 साल की बेटी अफीफा, भुजपुरा निवासी 20 वर्षीय भांजा समून, 9 वर्षीय भांजा जोहान, 8 साल का भतीजा रोहन उर्फ गुल्लू स्कूटर पर बैठे हुए थे। जावेद के मुताबिक वह उस वक्त पार्किंग में से बाइक निकाल रहा था कि तभी मसूदाबाद की तरफ से आई इको कार ने स्कूटर पर बैठे बच्चों को रौंद दिया। फिर एक ऑटो और कार से टकरा गई।

अफीफा व जोहान उछलकर सड़क पर जा गिरे। समून, गुल्लू कार के नीचे फंस गए। पास ही खड़े जावेद के भाई अरशद उनकी भाभी गुलाफ्शा पत्नी गुलशेर और शेखू, खाईडोरा निवासी 16 वर्षीय मोहम्मद कैफ, सराय सुल्तानी निवासी 32 वर्षीय सरताज समेत करीब 15 लोग घायल हो गए। पुलिस ने लोगों की मदद से अस्पताल भिजवाया। घायलों में कर8ब आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। यहां गुल्लू की मौत हो गई। लोगों ने कार घेरकर चालक से मारपीट भी की। जावेद की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...