1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. संजीव चूरीवाला की जगह आनंद डियाजियो बने RCB के नए चेयरमैन, टीम का पहला मैच 21 सितबंर

संजीव चूरीवाला की जगह आनंद डियाजियो बने RCB के नए चेयरमैन, टीम का पहला मैच 21 सितबंर

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 13वें सीजन की आज शुरूआत होने जा रही है। जिसका लोग काफी समय से इंतिजार कर रहे थे। डियाजियो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) आनंद कृपालु एक अक्टूबर से संजीव चूरीवाला की जगह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु (RCB) के चेयरमैन का पद संभालेंगे।

आनंद डियाजियो इंडिया के सीईओ के साथ प्रबंध निदेशक भी हैं। फ्रेंचाइजी के नेतृत्व में बदलाव को लेकर आनंद ने कहा ​कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु डियाजियो इंडिया का एक अभिन्न हिस्सा है और मैं पिछले छह वर्षों से पर्दे के पीछे से टीम की यात्रा का हिस्सा रहा हूं।

उन्होंने कहा कि नए सत्र की शुरुआत से विराट (कोहली), माइक हेसन और साइमन कैटिच के साथ टीम का नेतृत्व करना एक नया रोमांचक अध्याय बनेगा।

उन्होंने कहा कि मैं आरसीबी और डियाजियो में योगदान के लिए संजीव को शुक्रिया करने के साथ भविष्य की नई भूमिका के लिए शुभकामनाएं देना चाहूंगा। RCB की टीम आईपीएल के 13वें सीजन में अपने अभियान का आगाज 21 सितबंर को करेगी। उसका पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम –

एरॉन फिंच, देवदत्त पडीक्कल, पार्थिव पटेल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, गुरकीरत मान, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, नवदीप सैनी, डेल स्टेन, युजवेंद्र चहल, एडम जाम्पा, इसुरू उदाना, मोईन अली, जोश फिलिप, पवन नेगी, पवन देशपांडे, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...