1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonam Kapoor को Propose करने में Anand को लगे थे कई साल, एक्ट्रेस करना चाहती थी इस शख्स को डेट

Sonam Kapoor को Propose करने में Anand को लगे थे कई साल, एक्ट्रेस करना चाहती थी इस शख्स को डेट

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Anand Had Spent Many Years Trying To Propose Sonam Kapoor The Actress Wanted To Date This Man

नई दिल्ली: फरवरी का महीना रोमांस का महीना माना जाता है। ‘वेलेंटाइन डे वीक’ शुरु होने में बस अब कुछ ही दिन बचे है। प्यार करने वालों के लिए ये वीक काफी अहम होता है। इन दिनों को मनाते हुए कपल्स अपने प्यार का इजहार करते है। वेलेंटाइन के दूसरे दिन ‘प्रपोज डे’ मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने क्रश को प्रपोज कर अपने हाल-ए-दिल बयां करते है।

पढ़ें :- बॉलीवुड के एक और सितारे की कोरोना ने ली जान, गीतकार पंडित किरण मिश्र का निधन

प्रपोज करने के यूं तो कई तरीके है, लेकिन प्रपोज को रोमांटिक तरीके से किया जाए, तो फिर क्या कहने…. ऐसा ही कुछ सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने किया था। एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने बताया कि सोनम और आनंद की मुलाकात साल 2014 में हुई थी।

दोनों की मुलाकात उनकी एक कॉमन फ्रेंड ने करवाई थी। दोनों अच्छे दोस्त बन गए थे। इस दौरान सोनम के दोस्त आनंद आहूजा से नहीं बल्कि उनके दोस्त से सेटिंग करवाना चाहते थे। लेकिन सोनम के दोस्त उन्हें एक होटल में गए, जहां आनंद के साथ-साथ उनका फ्रेंड भी मौजूद था। पर उनका दोस्त मुझे अपने भाई हर्ष की तरह लगा।

वहीं सोनम की बातें लगातार आनंद से हो रही थी। दोनों धीरे-धीरे करीब आने लगे, लेकिन पहले दिन का हाल कौन बयां करे, इसका इंतजार कर रहे थे। मौका भी जल्द आया, साल 2017 में सोनम ने अपने दोस्तों संग न्यूयॉर्क का प्लान बनाया।

इस ट्रिप में आनंद भी उनके साथ गए थे। यहां आनंद ने हिम्मत कर सोनम कपूर से अपने प्यार का इजहार कर दिया। इसके बाद बिना देरी किए सोनम ने भी उन्हें हां कर दी। दूसरे ही साल 8 मई 2018 को दोनों ने शादी कर ली।

पढ़ें :- छोटे बेटे की तस्वीर शेयर कर करीना कपूर खान ने फैंस से पूछा सवाल, लोग पूछने लगे बेटे का नाम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...