1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. आनंद महिंद्रा ने मेडिकल फ्रंटलाइन हीरोज के लिए कही दिल को छूने वाली बात, किया ये ट्वीट

आनंद महिंद्रा ने मेडिकल फ्रंटलाइन हीरोज के लिए कही दिल को छूने वाली बात, किया ये ट्वीट

महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा हमेशा माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने विचारों को बेबाक अंदाज में शेयर करते हैं। चाहे वह किसी उपलब्धि हो या नाकामी, लेकिन महिंद्रा जरूरी मुद्दों पर अपनी राय जरूर रखते हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Anand Mahindra Said Something Touching For Medical Frontline Heroes This Tweet

नई दिल्ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा हमेशा माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर अपने विचारों को बेबाक अंदाज में शेयर करते हैं। चाहे वह किसी उपलब्धि हो या नाकामी, लेकिन महिंद्रा जरूरी मुद्दों पर अपनी राय जरूर रखते हैं।

पढ़ें :- चार नये रंगो में बाजार में उतरने की तैयारी कर चुकि है बजाज की Bajaj Pulsar 180 मॉडल

बता दें कि देश कोरोना महामारी की दूसरी लहर से सभी का हाल बेहाल है। ऐसे में महिंद्रा ने मेडिकल फ्रंटलाइन हीरोज के लिए दिल को छूने वाली बात कही है। उनके इस ट्वीट को अभी तक 816 बार रिट्वीट किया जा चुका है और इसे 6.7 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं। आइए जानते है आनंद महिंद्रा ने मेडिकल फ्रंटलाइन हीरोज के लिए क्या कहा है?

मेडिकल फ्रंटलाइन हीरोज के लिए कही ये बात – देश में कोरोना की दूसरी लहर में रोज 3 लाख से ज्यादा मरीज सामने आ रहे हैं। जिनके इलाज में देश के सभी अस्पतालों के डॉक्टर दिन-रात एक करें हुए हैं। ऐसे में आनंद महिंद्रा ने उनका उत्साह बढ़ाने के लिए शायरी ट्वीट की हैं। जिसमें लिखा है –

“ वो कोई और चिराग होते हैं जो हवाओं से बुझ जाते हैं…

हमने तो जलने का हुनर भी तूफ़ानों से सीखा है…”

वहीं इन पंक्तियों के साथ महिंद्रा ने लिखा है कि, हमारे अनगिनत मेडिकल फ्रंटलाइन नायकों के लिए आभार और सराहना। बता दें कोरोना महामारी की दूसरी लहर में रोज 3 लाख से ज्यादा केस आ रहे है। वहीं जानकारों का कहना है कि, मई मध्य तक भारत में कोरोना की दूसरी लहर का पीक होगा। ऐसे में महिंद्रा की बातें हमारे मेडिकल फ्रंटलाइन हीरोज के लिए उत्साह बढ़ाने वाली होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X