1. हिन्दी समाचार
  2. रिक्शे वाले के इस स्टाइल पर फिदा हुए आनंद महिंद्रा, बोले- ‘दूंगा नई गाड़ी

रिक्शे वाले के इस स्टाइल पर फिदा हुए आनंद महिंद्रा, बोले- ‘दूंगा नई गाड़ी

Anand Mahindra Stuck To This Style Of Rickshaw Said I Will Give New Car

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। देश की टॉप ऑटोमोबाइल कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा अपनी दरियादिली के लिए जाने जाते हैं। कभी वो फनी ट्वीट्स करते हैं तो कभी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाते हैं। उनके हर ट्वीट्स को खूब पसंद किया जाता है। दरअसल, एक रिक्शे पर महिंद्रा एंड महिंद्रा कंपनी का लोगो लगी हुई एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई, जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने उसे रिट्विट करते हुए यूजर को जवाब देते हुए रिक्शे वाले को खुशखबरी दी है।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली के दौरान अगर छूटी है आपकी ट्रेन तो रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, जानिए...

आनंद महिंद्रा ने रिट्विट करते हुए लिखा है कि ‘मैं रोमांचित हूं, क्योंकि अगर रिक्शा चालक हमारे ब्रांड को आकांक्षा के रूप में देखता है, तब हम उसे गतिशीलता के नए और उन्नत रूप प्रदान करेंगे’ यानी आनंद महिंद्रा रिक्शे वाले को अपग्रेडेड वाहन देंगे।

पढ़ें :- होटल में एंट्री लेने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को करना होगा ये जरूरी काम

बता दें कि आनंद महिंद्रा पहले भी कई तरह के वीडियो और फोटोज को शेयर कर चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं। आनंद महिंद्रा बीते दिनों महाराष्ट्र सरकार गठन को लेकर भी एक वीडियो के साथ ट्विट किया था।

महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक उद्धरण के साथ एक वीडियो रीट्वीट किया, और चुटकी लेते हुए कहा था कि वीडियो महाराष्ट्र की राजनीति में मौजूदा हालात को बयान कर रहा है। वीडियो में लड़के एक रेडर के साथ कबड्डी खेल रहे हैं, जो दूसरी तरफ से हैं। रेडर बीच की रेखा को छूने ही वाला था कि लड़के उसे वापस खींच लेते हैं।

पढ़ें :- दिल्ली घटना के पीछे काम कर रही है कोई अदृश्य शक्ति, शिवसेना सांसद ने केन्द्र सरकार को ठहराया जिम्मेदार

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...