भोजपुरी सनसनी काजल रघवानी के लिए ‘रण’ में उतरेंगे आनंद ओझा

1
भोजपुरी सनसनी काजल रघवानी के लिए 'रण' में उतरेंगे आनंद ओझा

नई दिल्ली। कात्यायन फिल्म्स क्रियेएशन के बैनर तले और निर्देशक “चन्द्र पंत” के निर्देशन में बनी भोजपुरी जगत की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म “रण” में भोजपुरी सनसनी “काजल रघवानी” के लिए भोजपुरी जगत के रियल सुपरस्टार “आनंद ओझा” और नेपाल के “नरेन खड़का” के बीच होगा महामुकाबला! जी हाँ,सही सुना आपने भोजपुरी दर्शकों को जिस फिल्म के फर्स्ट लूक का इंतजार बेसब्री था! उस फिल्म का फर्स्ट लूक जारी कर दिया गया है! 

Anand Ojha To Star In Ran For Bhojpuri Sensation Kajal Raghwani :

जी हाँ,हम बात कर रहे हैं रियल सुपरस्टार “आनंद ओझा” और भोजपुरी सनसनी “काजल रघवानी” की बहुचर्चित फिल्म “रण” की जिसका फर्स्ट लूक इन दिनों चर्चाओ की हेड्लाईन बनी हुई हैं! फर्स्ट लूक की बात की जाए तो इसमे आप सभी को साफ साफ देखने को मिल रहा है अभिनेता आनंद ओझा और नरेन खड़का के बीच के महामुकाबले की झलक! फिल्म में अभिनेत्री “काजल रघवानी” के लिए इन दोनों के बीच होगा आर पार की जंग,जहाँ एक तरफ रियल सुपरस्टार आनंद ओझा के दमदार एक्शन देखने को मिलेगा तो दूसरी तरफ अभिनेता नरेन खड़का का दिखेगा भयानक खलनायकी अवतार! 

फिल्म के निर्देशक चन्द्र पंत की माने तो फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे नरेन खड़का का लूक भोजपुरी सिनेमा के खलनायको से बिल्कुल डिफर व अलग देखने को मिलेगा! जिसकी एक झलकियाँ फिल्म के फर्स्ट लूक मे देखने को मिला! फिल्म में अभिनेता आनंद ओझा और अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ साथ सिने स्टार सी.पी भट्ट,देव सिंह, अयाज खान, नरेन खड़का, मनोज सिंह टाईगर,हर्षित श्रीवास्तव,दिनेश पांडे भी मुख्य भुमिका मे नजर आएन्गे ! 

जिसको लेकर भोजपुरी दर्शकों मे अकल्पनीय उत्साह हैं! फिल्म के निर्माता “अरूण कुमार मिश्रा” और सह निर्माता “ज्योति दिनेश पांडे” हैं! तथा इसका संगीत “धनंजय मिश्रा” और गीत “बीरेन्द्र पांडे” का हैं! फिल्म के पीआरओ “आर्यन पांडे” हैं! फिल्म के निर्माता अरुण कुमार मिश्रा की माने तो ये फिल्म भोजपुरी को एक नया आयाम देगी! तथा फिल्म सुपर डुपर हिट साबित होगी जिससे भोजपुरी के सारे रिकार्ड ध्वस्त हो जाएंगे! पीआरओ “आर्यन पांडे” से एक खास बातचीत में निर्देशक चन्द्र पंत ने बताये की ये फिल्म मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट हैं जिसको करने का ख्याल मुझे काफी सालो से था! 

ये फिल्म भोजपुरी सिनेमा को एक नयी दिशा देगी! यू कहे तो ये फिल्म भोजपुरी को वो सम्मान दिलाने में कामयाबी हाँसिल करेगी जो गीने चुने फिल्मे ही देलाने मे सफलता हासिल की है! पीआरओ आर्यन पांडे के एक सवाल पर निर्देशक चन्द्र पंत ने जवाब दिये की इस फिल्म के लिए हमे एक एेसे अभिनेता की तलाश थी जो इस फिल्म में बिल्कुल फिट बैठ सके तथा इसके मुख्य कैरेक्टर को बखुबी निभा सके और ये सभी गुण हमे सिर्फ और सिर्फ अभिनेता आनंद ओझा के अंदर ही मिले क्युकि आनंद अपने काम के प्रति बिल्कुल सज हैं!

वो अपनी फिल्मो में अपना सत् प्रतिशत देते हैं! जो हर किसी की बात नहीं हैं! अंत में निर्देशक चन्द्र पंत ने बताया की हम लोगों की फिल्म “रण” अप्रेल में रिलिज होने की पुरी उम्मीद है! हम इसके बचे हुए सारे काम तेजी से पूरा कर रहे हैं ताकी हम फिल्म को जल्द् से जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज कर सके!  

नई दिल्ली। कात्यायन फिल्म्स क्रियेएशन के बैनर तले और निर्देशक "चन्द्र पंत" के निर्देशन में बनी भोजपुरी जगत की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म "रण" में भोजपुरी सनसनी "काजल रघवानी" के लिए भोजपुरी जगत के रियल सुपरस्टार "आनंद ओझा" और नेपाल के "नरेन खड़का" के बीच होगा महामुकाबला! जी हाँ,सही सुना आपने भोजपुरी दर्शकों को जिस फिल्म के फर्स्ट लूक का इंतजार बेसब्री था! उस फिल्म का फर्स्ट लूक जारी कर दिया गया है!  जी हाँ,हम बात कर रहे हैं रियल सुपरस्टार "आनंद ओझा" और भोजपुरी सनसनी "काजल रघवानी" की बहुचर्चित फिल्म "रण" की जिसका फर्स्ट लूक इन दिनों चर्चाओ की हेड्लाईन बनी हुई हैं! फर्स्ट लूक की बात की जाए तो इसमे आप सभी को साफ साफ देखने को मिल रहा है अभिनेता आनंद ओझा और नरेन खड़का के बीच के महामुकाबले की झलक! फिल्म में अभिनेत्री "काजल रघवानी" के लिए इन दोनों के बीच होगा आर पार की जंग,जहाँ एक तरफ रियल सुपरस्टार आनंद ओझा के दमदार एक्शन देखने को मिलेगा तो दूसरी तरफ अभिनेता नरेन खड़का का दिखेगा भयानक खलनायकी अवतार!  फिल्म के निर्देशक चन्द्र पंत की माने तो फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे नरेन खड़का का लूक भोजपुरी सिनेमा के खलनायको से बिल्कुल डिफर व अलग देखने को मिलेगा! जिसकी एक झलकियाँ फिल्म के फर्स्ट लूक मे देखने को मिला! फिल्म में अभिनेता आनंद ओझा और अभिनेत्री काजल रघवानी के साथ साथ सिने स्टार सी.पी भट्ट,देव सिंह, अयाज खान, नरेन खड़का, मनोज सिंह टाईगर,हर्षित श्रीवास्तव,दिनेश पांडे भी मुख्य भुमिका मे नजर आएन्गे !  जिसको लेकर भोजपुरी दर्शकों मे अकल्पनीय उत्साह हैं! फिल्म के निर्माता "अरूण कुमार मिश्रा" और सह निर्माता "ज्योति दिनेश पांडे" हैं! तथा इसका संगीत "धनंजय मिश्रा" और गीत "बीरेन्द्र पांडे" का हैं! फिल्म के पीआरओ "आर्यन पांडे" हैं! फिल्म के निर्माता अरुण कुमार मिश्रा की माने तो ये फिल्म भोजपुरी को एक नया आयाम देगी! तथा फिल्म सुपर डुपर हिट साबित होगी जिससे भोजपुरी के सारे रिकार्ड ध्वस्त हो जाएंगे! पीआरओ "आर्यन पांडे" से एक खास बातचीत में निर्देशक चन्द्र पंत ने बताये की ये फिल्म मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट हैं जिसको करने का ख्याल मुझे काफी सालो से था!  ये फिल्म भोजपुरी सिनेमा को एक नयी दिशा देगी! यू कहे तो ये फिल्म भोजपुरी को वो सम्मान दिलाने में कामयाबी हाँसिल करेगी जो गीने चुने फिल्मे ही देलाने मे सफलता हासिल की है! पीआरओ आर्यन पांडे के एक सवाल पर निर्देशक चन्द्र पंत ने जवाब दिये की इस फिल्म के लिए हमे एक एेसे अभिनेता की तलाश थी जो इस फिल्म में बिल्कुल फिट बैठ सके तथा इसके मुख्य कैरेक्टर को बखुबी निभा सके और ये सभी गुण हमे सिर्फ और सिर्फ अभिनेता आनंद ओझा के अंदर ही मिले क्युकि आनंद अपने काम के प्रति बिल्कुल सज हैं! वो अपनी फिल्मो में अपना सत् प्रतिशत देते हैं! जो हर किसी की बात नहीं हैं! अंत में निर्देशक चन्द्र पंत ने बताया की हम लोगों की फिल्म "रण" अप्रेल में रिलिज होने की पुरी उम्मीद है! हम इसके बचे हुए सारे काम तेजी से पूरा कर रहे हैं ताकी हम फिल्म को जल्द् से जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज कर सके!