1. हिन्दी समाचार
  2. डीके शिवकुमार से मिलने के बाद बोले आनंद शर्मा- हमें कोर्ट से न्याय की उम्मीद

डीके शिवकुमार से मिलने के बाद बोले आनंद शर्मा- हमें कोर्ट से न्याय की उम्मीद

Anand Sharma Said After Meeting Dk Shivkumar We Expect Justice From The Court

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कर्नाटक के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डीके शिवकुमार इन दिनों धन शोधन के एक मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। गुरुवार को कांग्रेस नेता अहमद पटेल, आनंद शर्मा और डीके सुरेश ने तिहाड़ जेल पहुंचकर शिवकुमार से मुलाकात की है। इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने शिवकुमार की सेहत के बारे में जानकारी ली। बता दें डीके शिवकुमार, वर्तमान में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की न्यायिक हिरासत के तहत जेल में बंद है।

पढ़ें :- रकुल प्रीत सिंह के डांस VIDEO ने मचाया तहलका, फैंस दे रहे गज़ब का रिएक्शन

तिहाड़ जेल में डीके शिवकुमार से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने बताया कि हमने उनकी सेहत को लेकर उनसे बात की। आनंद शर्मा ने कहा कि हमें लगता है कि उनके साथ जो किया जा रहा है वह अनुचित है। उनकी व्यक्तिगत स्वतंत्रता, उनके स्वास्थ्य और मौलिक अधिकारों का मुद्दा है। हमें उम्मीद है कि न्यायालय उनके साथ न्याय करेगा।

अहमद पटेल और आनंद शर्मा की शिवकुमार के साथ मुलाकात के दौरान डीके सुरेश भी मौजूद थे जो पार्टी सांसद और शिवकुमार के भाई भी हैं। माना जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने शिवकुमार की सेहत के बारे में जानकारी ली और उनके प्रति एकजुटता प्रकट की।
बता दें कि इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह आइएनएक्स मीडिया केस में आरोपी पूर्व वित्त मंत्री पी चिंदबरम से मिलने जेल पहुंचे थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...