1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Anant Ambani-Radhika Merchant engagement: अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की सगाई की रस्म आज, एंटीलिया दुल्हन की तरह सजा

Anant Ambani-Radhika Merchant engagement: अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की सगाई की रस्म आज, एंटीलिया दुल्हन की तरह सजा

दुनिया के जाने माने उद्योगपति  मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी जल्द ही एक भव्य समारोह में राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Anant Ambani-Radhika Merchant engagement : दुनिया के जाने माने उद्योगपति  मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी जल्द ही एक भव्य समारोह में राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे। सगाई की रस्म आज मुंबई में मुकेश अंबानी के आवास एंटीलिया में होने वाली है। एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया।मुंबई स्थित अंबानी फैमिली के घर एंटीलिया में सगाई समारोह शाम के समय आयोजित होने वाला है और इसके लिए तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है।

पढ़ें :- अखिलेश यादव ने इटावा लायन सफ़ारी का वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर बोला करारा हमला

मंगलवार को इस जोड़े ने अपने मेहंदी समारोह की मेजबानी की। राधिका मर्चेंट एनकॉर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। वह गुजरात के कच्छ की रहने वाली हैं। उन्होंने आठ साल तक भरतनाट्यम में प्रशिक्षण लिया है और श्री निभा आर्ट्स की गुरु भावना ठाकर की शिष्या हैं।

 

जून 2022 में, अंबानी परिवार द्वारा Jio वर्ल्ड सेंटर में एक भव्य अरंगेत्रम समारोह की मेजबानी करने के बाद राधिका ने सुर्खियां बटोरीं। ‘अरंगेत्रम’ एक तमिल शब्द है जिसका अर्थ औपचारिक प्रशिक्षण पूरा होने पर एक नर्तक द्वारा मंच पर चढ़ना है। वर्षों के प्रशिक्षण के बाद भारतीय शास्त्रीय नृत्य और संगीत के छात्र का यह पहला मंच प्रदर्शन है।

पढ़ें :- Budget 2023: राहुल गांधी ने 'मित्र काल बजट' बताया, कहा-नौकरियां पैदा करने के लिए कोई विजन नहीं

आपको बता दें कि एंटीलिया देश के टॉप दस सबसे महंगे घरों में से एक है। एंटीलिया की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही हैं। आपको बता दें कि एंटीलिया को शिकागो में रहने वाले आर्किटेक्ट पर्किन्स ने डिजाइन किया है और इसे ऑस्ट्रेलियन कंस्ट्रक्शन कंपनी ‘लैग्टोंन होल्डिंग’ ने बनाया है। यह घर साल 2010 में बनकर तैयार हुआथा। एंटीलिया 8 रिक्टर स्केल भूकंप के झटके को भी झेल सकता है।

 

 

 

 

पढ़ें :- MCD Mayor Election : दिल्ली के उपराज्यपाल का ऐलान- MCD मेयर का चुनाव 6 फरवरी को

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...