साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में ट्वीट करने वाले अनंत हेगड़े अपने बयान से पलटे, कहा, ट्विटर एकांउट हो गया था हैक

anant
साध्वी प्रज्ञा के समर्थन में ट्वीट करने वाले अनंत हेगड़े अपने बयान से पलटे, कहा, ट्विटर एकांउट हो गया था हैक

नई दिल्ली। साध्वी प्रज्ञा के बयान को समर्थन देने वाले मोदी सरकार के मंत्री अनंत हेगडे ने अपने बयान से किनार किया है। इस मामले पर बवाल बढ़ते देख उन्होंने कहा कि उनका ट्विटर एकाउंट हैक हो गया था।  इस बयान से उनका कोई लेना देना नहीं है।

Anant Hegde Who Tweeted In Support Of Sadhvi Pragya Refuted His Statement :

साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को देशभक्त बताकर हगांमा खड़ा कर दिया। हालांकि बाद में उन्होंने इसको लेकर मांफी मांगी। वहीं बीजेपी इस बयान से किनारा कर रही है। उसका कहना है कि वह इस तरह के बयान से उनका कोई सरोकार नहीं है।नाथूराम गोडसे पर बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान के समर्थन में कथित ट्वीट पर विवाद के बाद केंद्र की मोदी सरकार के मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने सफाई दी है।

उनका कहना है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। गोडसे पर किए गए ट्वीट भी डिलीट कर दिए। अनंत कुमार हेगड़े ने सफाई में कहा कि गांधी के हत्यारे के लिए कोई सहानुभूति नहीं हो सकती है। बता दें कि अनंत हेगड़े ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर लिखा, ‘मैं खुश हूं कि करीब सात दशक के बाद आज की पीढ़ी नए बदलाव के साथ इस मुद्दे पर चर्चा कर रही है।

इस चर्चा को सुन आज नाथूराम गोडसे अच्छा महसूस कर रहे होंगे। ‘एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अब समय है कि आप मुखर हों और माफी मांगने से आगे बढ़ें, अब नहीं तो कब?’ अनंत हेगड़े ने ये ट्वीट एक ट्वीट के जवाब में दिया है।

नई दिल्ली। साध्वी प्रज्ञा के बयान को समर्थन देने वाले मोदी सरकार के मंत्री अनंत हेगडे ने अपने बयान से किनार किया है। इस मामले पर बवाल बढ़ते देख उन्होंने कहा कि उनका ट्विटर एकाउंट हैक हो गया था।  इस बयान से उनका कोई लेना देना नहीं है। साध्वी प्रज्ञा ने गोडसे को देशभक्त बताकर हगांमा खड़ा कर दिया। हालांकि बाद में उन्होंने इसको लेकर मांफी मांगी। वहीं बीजेपी इस बयान से किनारा कर रही है। उसका कहना है कि वह इस तरह के बयान से उनका कोई सरोकार नहीं है।नाथूराम गोडसे पर बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान के समर्थन में कथित ट्वीट पर विवाद के बाद केंद्र की मोदी सरकार के मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने सफाई दी है। उनका कहना है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था। गोडसे पर किए गए ट्वीट भी डिलीट कर दिए। अनंत कुमार हेगड़े ने सफाई में कहा कि गांधी के हत्यारे के लिए कोई सहानुभूति नहीं हो सकती है। बता दें कि अनंत हेगड़े ने शुक्रवार सुबह ट्वीट कर लिखा, 'मैं खुश हूं कि करीब सात दशक के बाद आज की पीढ़ी नए बदलाव के साथ इस मुद्दे पर चर्चा कर रही है। इस चर्चा को सुन आज नाथूराम गोडसे अच्छा महसूस कर रहे होंगे। 'एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अब समय है कि आप मुखर हों और माफी मांगने से आगे बढ़ें, अब नहीं तो कब?’ अनंत हेगड़े ने ये ट्वीट एक ट्वीट के जवाब में दिया है।