अनंतनाग: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया
जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। अनंतनाग के पोशकीरेरी क्षेत्र में रविवार तड़के सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। फिलहाल मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीमें आतंकियों के खिलाफ अभियान में जुटी हुई हैं।

Anantnag Poshkreeri Area Encounter Started Security Forces And Militants :

बताया जा रहा है कि इलाके में 1 से 2 आंतकी छिपे हुए हैं। हालांकि, आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का एनकाउंटर जारी है।

इससे पहले पिछले दिनों घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन में कुलगाम जिले के खुर गांव में दो आतंकी मार गिराए थे। एनकाउटंर के दौरान कुछ जगहों पर झड़प भी हुई थी। झड़प को देखते हुए कुलगाम और शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया था।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षाबलों का आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। अनंतनाग के पोशकीरेरी क्षेत्र में रविवार तड़के सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। फिलहाल मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों की टीमें आतंकियों के खिलाफ अभियान में जुटी हुई हैं। बताया जा रहा है कि इलाके में 1 से 2 आंतकी छिपे हुए हैं। हालांकि, आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का एनकाउंटर जारी है। इससे पहले पिछले दिनों घाटी में सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन में कुलगाम जिले के खुर गांव में दो आतंकी मार गिराए थे। एनकाउटंर के दौरान कुछ जगहों पर झड़प भी हुई थी। झड़प को देखते हुए कुलगाम और शोपियां जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया था।