1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Andhra Pradesh News: YSR कांग्रेस का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, एलन मस्क की तस्वीर के साथ कि गए ये पोस्ट

Andhra Pradesh News: YSR कांग्रेस का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, एलन मस्क की तस्वीर के साथ कि गए ये पोस्ट

आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस का ट्विटर हैंडल हैक हो गया है। हैकर्स ने ट्विटर से एक के बाद एक कई पोस्ट किए थे। बताया जा रहा है कि इस हैंडल पर प्रोफाइल पिक्चर के अलावा पोस्ट्स में कुछ ऐसी तस्वीरें भी शेयर की गई हैं, जिनका इस्तेमाल क्रिप्टोकरेंसी बाजार में ट्रेडिंग के लिए किया जाता है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Andhra Pradesh News:  आंध्र प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी वाईएसआर कांग्रेस का ट्विटर हैंडल हैक हो गया है। हैकर्स ने ट्विटर से एक के बाद एक कई पोस्ट किए थे। बताया जा रहा है कि इस हैंडल पर प्रोफाइल पिक्चर के अलावा पोस्ट्स में कुछ ऐसी तस्वीरें भी शेयर की गई हैं, जिनका इस्तेमाल क्रिप्टोकरेंसी बाजार में ट्रेडिंग के लिए किया जाता है।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

इसके साथ ही कुछ पोस्ट्स में ट्विटर प्रमुख एलन मस्क की तस्वीरों का भी इस्तेमाल किया गया था। आंध्र प्रदेश के चीफ डिजिटल डायरेक्टर देवेंद्र रेड्डी ने हैकिंग की पुष्टि करते हुए कहा कि ट्विटर हैंडल को वापस नियंत्रण में लाने की कोशिशें जारी हैं।

ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद इसकी शिकायत संबंधित अधिकारियों से हुई है। कहा जा रहा है कि शिकायत के बाद वो ट्विटर अकाउंट को रिस्टोर करने की कोशिश कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...