1. हिन्दी समाचार
  2. OnePlus के इन स्मार्टफोन्स के लिए रोल आउट हुआ Android 10, जानें और क्या होगा खास

OnePlus के इन स्मार्टफोन्स के लिए रोल आउट हुआ Android 10, जानें और क्या होगा खास

Android 10 Rolled Out For These Oneplus Smartphones

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। दिग्गज कंपनी OnePlus ने पिछले महीने अपने दो स्मार्टफोन्स OnePlus 7T, 7T Pro को लॉन्च किया है। ये दोनों दुनिया के पहले ऐसे स्मार्टफोन्स हैं, जिसे Android 10 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ लॉन्च किया गया है। इसके बाद ही कंपनी ने अपने इस साल लॉन्च हुए OnePlus 7, 7 Pro के लिए भी Android 10 पर आधारित OxygenOS 10 का स्टेबल अपडेट रोल आउट किया था। अब कंपनी ने पिछले साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स OnePlus 6 और 6T के लिए स्टेबल अपडेट को रोल आउट किया है।

पढ़ें :- 17 जनवरी 2021 का राशिफल: इस राशि के जातकों को मिलने वाली है शुभ सूचना, जानिए अपनी राशि का हाल

दरअसल, इस नए अपडेट के साथ ही यूजर्स को Android 10 तो मिलेगा ही, साथ ही साथ कई नए फीचर्स जैसे कि Zen Mode, Digital Wellbeing, Security Permission, System Wide Dark Mode भी मिलेंगे। कंपनी ने अपनो आधिकारिक फोरम के जरिए इस नए अपडेट के साथ होने वाले चेंज लॉग को भी जारी किया है। इस चेंज-लॉग में इस नए अपडेट के साथ मिलने वाले फीचर्स को बताया गया है।

वहीं, OnePlus 6 और 6T के लिए Android 10 पर आधारित OxygenOS 10 के स्टेबल वर्जन को डाउनलोड करने के लिए आपके पास वाई-फाई कनेक्शन होना जरूरी है। आप चाहें तो मोबाइल डाटा के जरिए भी इसे डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन उसमें आपको ज्यादा समय लगेगा। साथ ही साथ फाइल की साइज बड़ी होने की वजह से डाटा खपत भी ज्यादा हो सकता है। ऐसे में वाई-फाई नेटवर्क पर इसे डाउनलोड करना सही होगा।

बता दें, OxygenOS 10 को डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको फोन के सेटिंग्स ऑप्शन में जाना होगा। इसके बाद आपको सिस्टम पर टैप करना होगा। सिस्टम पर टैप करते ही आपको बॉटम में सिस्टम अपडेट्स दिखेगा। वहां पर आप टैप करके नए अपडेट को चेक कर सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं।

पढ़ें :- रामपुर:मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन सरकार के नाम करने के आदेश,जाने पूरा मामला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...