1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Angelina Jolie कर रही 15 साल छोटे द वीकेंड को डेट, डिनर डेट की तस्वीरें हो रही वायरल

Angelina Jolie कर रही 15 साल छोटे द वीकेंड को डेट, डिनर डेट की तस्वीरें हो रही वायरल

एंजेलिना जोली और द वीकेंड एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को Giorgio Baldi नाम के रेस्टोरेंट में साथ डिनर करते देखा गया था। आपको बता दें, यह रेस्टारेंट हॉलीवुड सेलेब्स का फेवरेट है। इस इटैलियन रेस्टोरेंट में घंटों समय बिताने के बाद एंजेलिना जोली और द वीकेंड अलग-अलग बाहर निकले।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस एंजेलिना जोली अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्टर ब्रैड पिट संग एंजेलिना की जोड़ी के कई दीवाने थे। दरअसल, दोनों के अलग होने के बाद से फैंस का दिल टूट गया। आपको बता दें, अब हाल ही में एंजेलिना जोली को लॉस एंजलिस में फेमस सिंगर द वीकेंड के साथ डिनर करते देखा गया।

पढ़ें :- Aamir Khan की लाड़ली ने दबाया बॉयफ्रेंड Nupur Shikre का गला, होश उड़ाने वाली तस्वीरें हुई वायरल

माना जा रहा है कि एंजेलिना जोली और द वीकेंड एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को Giorgio Baldi नाम के रेस्टोरेंट में साथ डिनर करते देखा गया था। आपको बता दें, यह रेस्टारेंट हॉलीवुड सेलेब्स का फेवरेट है। इस इटैलियन रेस्टोरेंट में घंटों समय बिताने के बाद एंजेलिना जोली और द वीकेंड अलग-अलग बाहर निकले। ऐसा करने का मकसद साथ में तस्वीरें ना खिंचवाना था। इस डिनर पर 46 साल की एंजेलिना ब्लैक सील ड्रेस और ट्रेंच कोट पहने नजर आईं।

वहीं 31 साल के द वीकेंड ने डेनिम जींस और जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट पहनी थी। दोनों को साथ देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह रोमांटिक डेट पर थे या फिर बिजनेस मीटिंग के लिए मिले थे।  इंस्टाग्राम पर 1 पोस्ट के करोड़ों चार्ज करते हैं ये सितारे, किसकी है सबसे ज्यादा कमाई? द वीकेंड हॉलीवुड में अपना करियर बनाने की कोशिश भी कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, ‘वह दोनों अपनी इस मुलाकात को छुपाने की कोशिश नहीं कर रहे थे। द वीकेंड मूवी बिजनेस में जाने की कोशिश में हैं। उनके पास एक नई HBO की सीरीज भी है, जिसमें वह एक्टिंग करते नजर आएंगे।’

पढ़ें :- Rahul-Disha Wedding: मेहंदी की रस्मों के बीच राहुल-दिशा का रोमांटिक VIDEO हुआ वायरल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...