1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. पापा के अवैध संबंध से नाराज बेटे ने ही कराई थी हत्या, जांच में हुआ खुलासा

पापा के अवैध संबंध से नाराज बेटे ने ही कराई थी हत्या, जांच में हुआ खुलासा

बिहार राज्य के अनुरोध कुमार हत्याकांड का खुलासा हो गया है की अनुरोध की हत्या क्यों और किसलिए की गई। जांच में पता चला है कि उनके बेटे ने ही उनके गाड़ी के ड्राइवर के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या की साजिश रची थी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Angered By Fathers Illicit Relationship Only Son Had Committed The Murder Revealed In Investigation

पटना। बिहार राज्य के अनुरोध कुमार हत्याकांड का खुलासा हो गया है की अनुरोध की हत्या क्यों और किसलिए की गई। जांच में पता चला है कि उनके बेटे ने ही उनके गाड़ी के ड्राइवर के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या की साजिश रची थी। हत्या के कारण का हवाला देते हुए बेटे ने कहा है कि वो अपने पापा के अवैध संबंध से परेशान था जिस कारण उसने अपने पापा की हत्या कराई।

पढ़ें :- UP: कोरोना संकट के बीच एम्बुलेंस का किराया फिक्स, ज्यादा वसूलने पर रद्द हो सकता है लाइसेंस

नौ फरवरी को फतुहा दनियावा मार्ग पर मुंडेरा गांव के समीप हुए इस कांड में बेटा ही अपने पिता की हत्या का गुनहगार निकला है। अनुरोध का अपने ही साले के पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। जिसमें वो अपने साले की पत्नी पर हद से अधिक पैसे खर्च करता था। जिस कारण से उसका बेटा उससे नाराज चल रहा था। बेटा अपने पापा के इस करतूत का अक्सर विरोध करता था।

जब उसने देखा की पापा के व्यवहार में कोई सुधार नहीं हो रहा है तो उसने अपने पापा के गाड़ी के ड्राइवर के साथ मिलकर हत्या की सुपारी हत्यारों को दे दी। फतुहा एसडीपीओ ने बताया कि मृतक का अक्सर अपने बेटे के साथ अवैध संबंधों को लेकर झगड़ा होता था।

इसी के चलते बेटे ने हत्याकांड को अंजाम दिया। बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने 9 फरवरी को अनुरोध कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मामले के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं अब पुलिस को सुपारी किलर्स की तलाश है। उनकी गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी की जा रही है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X